VIDEO : भोपाल में हाई वोल्टेज ड्रामा, सिरफिरे आशिक ने मॉडल को बनाया बंधक

मॉडल युवती को निकालने के लिए पुलिस लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. युवती की मां को भी मौके पर बुलाया गया है.

  • Share this:
भोपाल के मिसरोद इलाके में बंधक बनायी गयी मॉडल को पुलिस अब तक मुक्त नहीं करा पायी है. युवती के जानकार  रोहित सिंह नाम के युवक ने उसे  बंधक बना रखा है.  रोहित ने लड़की पर हमला कर उसे घायल कर दिया है. युवती ज़ख्मी है, लेकिन रोहित पुलिस और परिवार के किसी भी सदस्य को  घुसने नहीं दे रहा है.

जानकारी के मुताबिक युवती बीएसएनएल के रिटायर्ड एजीएम की बेटी है. वो एमटेक करने के बाद मुंबई में मॉडलिंग करती है. आरोपी रोहित भी मॉडल है. मामला फोर्च्यून सिटी के एक अपार्टमेंट का है. गुरुवार रात रोहित ने मॉडल युवती को बंधक बना लिया. लेकिन इसका पता सुबह सात बजे चला. वो खुद को गोली से उड़ाने की धमकी दे रहा था.

ख़बर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन 5 घंटे बाद तक पुलिस नाकाम रही. युवक हाथ में कैंची और पिस्टल लिए हुए है. पुलिस को देखकर उसने खुद को घायल कर लिया. बताया जा रहा है कि रोहित इस मॉडल को पहले से जानता है और काफी समय से लगातार उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा है. युवती को भी उसने घायल कर दिया है.



पुलिस कटर और रस्सी लेकर पहुंची है. युवती को सही-सलामत बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. युवती की मां को बुलाकर उन्हें अंदर भेजने की कोशिश भी की गयी.
ये फ्लैट युवती का ही है. इसके एक कमरे में रोहित ने युवती को बंधक बना रखा है. युवक बार-बार खुद को गोली से उड़ा लेने की धमकी दे रहा है. पुलिस को जानकारी मिली है कि रोहित सिंह अलीगढ़ का रहना वाला है. इसी साल अप्रैल में एक मामले में मिसरोद पुलिस ने उसे गिरफ़्तार किया था. (मकरंद काले के साथ अनुराग श्रीवास्तव की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज