अब तक नहीं मिला तेज बारिश में बहा बच्चा, 24 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Bhopal News in Hindi

अब तक नहीं मिला तेज बारिश में बहा बच्चा, 24 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
नाले के पास में नगर निगम की टीम के साथ प्रशासनिक अमला मौजूद है.

बच्चे की खोजबीन की जा रही है. हर जगह पर नाले में बच्चे की तलाश की जा रही है. रेस्क्यू टीम को बच्चे के चप्पल जरूर मिले हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई झमाझम बारिश में बहे बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. भोपाल के पंचशील नगर में नाले में बहे बच्चे को 24 घंटे बीत चुके हैं. पंचशील नगर में तेज बहाव में बच्चा बह गया था. कल रात से नाले में रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. नाले के पास में नगर निगम की टीम के साथ प्रशासनिक अमला मौजूद है.

एसडीआरएफ की टीम भी रेस्क्यू में जुटी है. बच्चे की खोजबीन की जा रही है. हर जगह नाले में बच्चे की तलाश की जा रही है. रेस्क्यू टीम को बच्चे के चप्पल जरूर मिले हैं. उसी के आधार पर बच्चे की खोज जारी है. अधिकारियों का कहना है कि बहाव तेज है, यही वजह है कि समय ज्यादा लग रहा है.

बता दें कि मध्य प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश हो रही है. राजधानी भोपाल सहित कई जिलों में बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बारिश के कारण बैतूल-भोपाल नेशनल हाइवे 69 पर सुखी नदी में बाढ़ से यातायात बंद हो गया है. वहीं बैतूल जिले का होशंगाबाद और भोपाल से सड़क संपर्क बंद हो गया है.



ये पढ़ें- MP के कई जिलों में भारी बारिश, सीएम शिवराज ने फिर दी चेतावनी



मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को ट्वीट कर प्रदेश के लोगों को अगले 24 घंटों के लिए सतर्क किया है. उन्होंने लिखा कि प्रदेश में सक्रिय मानसून के बीच अगले 24 घंटों में भारी वर्षा की आशंका जताई गई है. ऐसे में हमारी तैयारी है और आप भी सतर्क रहें. बाढ़ जैसे हालात या विषम परिस्थितियों में कोई भी परेशान दिखे तो क्षमता अनुसार उसकी मदद अवश्य करें.

ये भी पढ़ें- सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा के पीछे चलेगी कांग्रेस की जन जागरण यात्रा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading