तहसीलदार अमिता सिंह की बगावती फेसबुक पोस्ट की राजस्व अधिकारी संघ ने की निंदा

तहसीलदार अमिता सिंह के पोस्ट वायरल होने के बाद राजस्व अधिकारी संघ के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ठाकुर ने अमिता सिंह के फेसबुक पोस्ट की निंदा की है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 14, 2019, 12:50 PM IST
तहसीलदार अमिता सिंह की बगावती फेसबुक पोस्ट की राजस्व अधिकारी संघ ने की निंदा
तहसीलदार अमिता सिंह के फेसबुक पोस्ट की राजस्व अधिकारी संघ ने की निंदा (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 14, 2019, 12:50 PM IST
श्योपुर की तहसीलदार अमिता सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने मन की बात पोस्ट करने के बाद सुर्खियों में आ गई है.चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख रुपये जीत चुकीं अमिता सिंह तोमर के पोस्ट के बाद उनके ही साथियों ने उनसे किनारा कर लिया है. बता दें कि अमिता सिंह तोमर ने नौ अगस्त को अपनी फेसबुक वॉल पर प्रशासनिक व्यवस्था पर जमकर हमले बोले थे. उनकी यह पोस्ट वायरल होने के बाद राज्य के राजस्व अधिकारी संघ ने तोमर के बयान की निंदा की है.

फेसबुक पोस्ट की राजस्व अधिकारी संघ ने की निंदा

राजस्व अधिकारी संघ के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ठाकुर ने अमिता सिंह के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा है कि “अमिता अनर्गल पोस्ट करती रही हैं. यही कारण है कि संघ की उनकी सदस्यता समाप्त की जा चुकी है”. साथ ही नरेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि उनके उस तरह के पोस्ट के लिए संघ की ओर से कई बार समझाया भी गया, लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. नरेंद्र सिंह ने कहा कि अमिता सिंह की पोस्ट से किसी राजस्व अधिकारी का कोई संबंध नहीं है. इतना ही नहीं कोई भी नायब तहसीलदार और तहसीलदार उनकी राय का समर्थन नहीं करता. वहीं श्योपुर के कलेक्टर बसंत पुर्रे ने तोमर के इन आरोपों को उनका निजी विचार बताया है.

राजस्व अधिकारी संघ को नहीं सुहाई तहसीलदार अमिता सिंह की बगावती फेसबुक पोस्ट (फाइल फोटो)
राजस्व अधिकारी संघ को नहीं सुहाई तहसीलदार अमिता सिंह की बगावती फेसबुक पोस्ट (फाइल फोटो)


कौन बनेगा करोड़पति से चर्चा में थी अमिता सिंह 

गौरतलब है कि अमिता सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने मन की बात पोस्ट कर थी, जिसका शीर्षक ही उन्होंने ऐसा दिया जो विवाद पैदा कर दे. चाटुकारिता और भ्रष्टाचार बनाम शासकीय सेवा शीर्षक से लिखी अपनी पोस्ट में अमिता सिंह ने नायब तहसीलदारों को भ्रष्ट कहा और लिखा कि ऐसी व्यवस्था से उन्हें घिन आती है. अमिता सिंह ने अपनी पोस्ट में श्योपुर कलेक्टर के कामकाज को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने साफ-साफ लिखा कि हम जैसे वरिष्ठ तहसीलदारों को परे हटाकर नए नए साहबानों को मुख्यालय में तहदीलदारों के पद से नवाज़ा जा रहा. बता दें कि अमिता सिंह के 16 सालों के सेवाकाल में 10 जिलों में कुल 28 तबादले हो चुके हैं. वह वर्तमान में श्योपुर जिले में तहसीलदार के पद पर

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेल चुकी तहसीलदार ने कहा-ऐसी व्यवस्था से घिन आती है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...