Assembly Banner 2021

Rising Madhya Pradesh 2021: हम लव के खिलाफ नहीं हैं लेकिन जिहाद को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे: नरोत्तम मिश्रा

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा हम लव के साथ लेकिन जिहाद के खिलाफ हैं.

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा हम लव के साथ लेकिन जिहाद के खिलाफ हैं.

Rising Madhya Pradesh 2021:उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने शिक्षा के संघीकरण पर बोले मुझे नहीं मालूम ये बात कहां से आई.मैं कांग्रेस के मित्रों से पूछना चाहता हूं इस बारे में. महात्मा गांधी खुद संघ की शाखा में गए.

  • Share this:
Rising Madhya Pradesh 2021: मध्‍य प्रदेश की राजनीति और सामाजिक-सांस्कृतिक क्षेत्रों की हस्तियों आज भोपाल में एक साथ एक मंच पर जुटीं.मौका है NEWS18 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के प्रतिष्ठित कार्यक्रम Rising Madhya Pradesh 2021 का.इस दौरान विकास से लेकर समाज और संस्कृति के हर पहलू पर चर्चा हो रही है.अलग-अलग क्षेत्रों की हस्तियां बेबाकी से अपनी बात रख रही हैं.

NEWS18 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के इस कार्यक्रम में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बेबाकी से अपनी बात कही.उन्होंने आज ही विधानसभा में पास धर्म स्वातंत्र्य विधेयक 2020 के बारे में कहा हम लव के खिलाफ नहीं हैं.लेकिन जिहाद को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.बेटियों और घरों को बर्बाद नहीं होने देंगे.हम लव के खिलाफ नहीं.हम लव के पक्ष में हैं. जिहाद के खिलाफ हैं.जो भी लव के खिलाफ जिहाद की तरफ ले जाएगा हम उसके खिलाफ हैं.नरोत्तम मिश्रा ने अपने बंगले से लेकर कांग्रेस में फूट से लेकर हर विषय पर बेबाकी से हर सवाल का जवाब दिया.

महिलाओं पर अत्याचार हम बर्दाश्त नहीं करेंगे
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा महिलाओं पर अत्याचार सगे-संबंधी ही करते हैं. हमें विकृत्त मानसिकता का विरोध करना है.हम सकारात्मक काम करेंगे. हमने 15 फीसदी अपराधों में कमी कर दी है.
सबको घर देने का वादा


नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा प्रधानमंत्री आवास योजना बहुत ही महत्वपूर्ण योजना है.उसका उद्देश्य अंतिम छोर के व्यक्ति को घर देना. हमारा उद्देश्य 2022 तक सभी को आवास बनाकर देना है. 1 लाख 67 हजार मकानों के लिए 1600 करोड़ की राशि सीएम शिवराज देने वाले हैं.

एमपी में बनेगी राम टेकरी
पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि हम गुना में हनुमान टेकरी के पास राम टेकरी विकसित की जाएगी. भगवान राम की प्रतिमा स्थापित की जाएगी.

सीधी बस हादसे से सबक
सीधी बस हादसे पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि हमने इस हादसे से सीख ली. घटनाएं जाने-अनजाने में घटती हैं. जैसे ही घटना की खबर लगी सीएम ने बुलाया. सीएम ने कंट्रोल रूम बनाया. मैंने खुद एक-एक बस चेक की.

संघ का विरोध क्यों?
उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने शिक्षा के संघीकरण पर बोले मुझे नहीं मालूम ये बात कहां से आई.मैं कांग्रेस के मित्रों से पूछना चाहता हूं इस बारे में. महात्मा गांधी खुद संघ की शाखा में गए. शास्त्री जी ने पाक से युद्ध के दौरान संघ को मदद का मौका दिया. इंदिरा गांधी जी ने स्वयं आरएसएस के विरोध का विरोध किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज