Assembly Banner 2021

Rising Madhya Pradesh 2021: News 18 पर आज सबसे बड़ा जलसा, CM शिवराज से लेकर कमलनाथ तक देंगे जवाब

राइजिंग मध्‍य प्रदेश का सोमवार को सजेगा मंच.

राइजिंग मध्‍य प्रदेश का सोमवार को सजेगा मंच.

Rising Madhya Pradesh 2021: मध्‍य प्रदेश की राजनीति और सामाजिक-सांस्कृतिक क्षेत्रों की हस्तियों के सोमवार को एक साथ एक मंच पर होंगी. इस दौरान न सिर्फ राज्य के विकास के बारे में बातचीत होगी बल्कि सत्‍ता और विपक्ष के बीच जमकर तकरार होने की उम्‍मीद है.

  • Share this:
भोपाल. राइजिंग मध्‍य प्रदेश (Rising Madhya Pradesh) फिर से होने जा रहा है. सोमवार को दोपहर दो बजकर 50 मिनट से राइजिंग मध्‍य प्रदेश का प्लेटफॉर्म सज जाएगा. हर साल होने वाला NEWS18 MP का सालाना जलसा भोपाल में आयोजित किया जाएगा. हर बार की तरह इस बार भी NEWS18 के मंच पर राज्य की बड़ी हस्तियां नजर आएंगी. इस दौरान विभिन्न धाराओं और मान्यताओं के बड़े लोग मंच से अपनी बात रखेंगे. साथ ही चैनल के सवालों के जवाब भी देंगे. सवाल सत्ता पक्ष से तो पूछे ही जाएंगे, लेकिन विपक्षी दलों के नेता भी इस घेरे से बाहर नहीं होंगे. सूबे का भला कैसे हो, इस पर दोनों पक्षों की राय ली जाएगी. मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे.

खास बात ये है कि मंच से सिर्फ राजनीति की ही बातें नहीं होंगी बल्कि सांस्कृतिक दुनिया के सितारे भी मंच पर दस्‍तक देंगे. न्‍यूज़ 18 के इस खास कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, पूर्व सीएम कमलनाथ और मंत्री भूपेंद्र सिंह सहित कई मंत्री और नेता मौजूद रहेंगे. इस दौरान वह प्रदेश की जनता और प्रदेश के विकास से जुड़े सवालों के जवाब देंगे. इसके साथ ही मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा, फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा और सिंगर कविता सेठ भी मंच के सहारे अपने-अपने अनुभव प्रदेश की जनता के साथ शेयर करेंगे. जबकि न्यूज़ 18 का कार्यक्रम राइजिंग एमपी में 8 मार्च को दोपहर दो बजकर 50 मिनट से शुरू होकर देर रात तक चलेगा.

सीएम शिवराज सिंह चौहान NEWS18 के इस मंच से कई मसलों पर बात करेंगे. इस दौरान 2023 में होने वाले विधानसभा की चुनौतियां के अलावा प्रदेश के विकास को लेकर उनसे सवाल जवाब का सिलसिला रात 8 बजे से शुरू होगा. इससे पहले मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ कांग्रेस के प्‍लान के बारे में बताने के अलावा भाजपा सरकार की पोल खोलेंगे. बता दें कि कमलनाथ का संबोधन और उनसे सवाल-जवाब का सिलसिला रात 7: 30 बजे से शुरू होगा.



Rising Madhya Pradesh,राइजिंग मध्‍य प्रदेश, Shivraj Singh Chauhan,शिवराज सिंह चौहान , Kamal Nath, कमलनाथ
राइजिंग मध्‍य प्रदेश का आगाज दोपहर करीब 3 बजे होगा.

शिवराज के कई मत्री होंगे शामिल
NEWS18 ने अपने करोड़ों दर्शकों की सुविधा के लिए सभी बड़ी हस्तियों के कार्यक्रमों को लाइव टेलिकास्ट करने का फैसला लिया है. इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ के अलावा शिवराज सरकार के मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, मोहन यादव, अरविंद सिंह भदौरिया, कमल पटेल, गोपाल भार्गव और महेंद्र सिंह सिसोदिया के अलावा कांग्रेस नेता सज्‍जन सिंह वर्मा समेत कई दिग्‍गज शामिल होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज