जय शाह पर लगे आरोपों पर RSS ने दी ये प्रतिक्रिया

आईएएनएस
Updated: October 12, 2017, 1:15 PM IST
जय शाह पर लगे आरोपों पर RSS ने दी ये प्रतिक्रिया
दत्तात्रेय होसबोले
आईएएनएस
Updated: October 12, 2017, 1:15 PM IST
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों के बाद आरएसएस का मानना है कि मामले की जांच होनी चाहिए लेकिन आरोप लगाने वालों को आरोपों को सिद्ध भी करना चाहिए.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार से शुरू हो रही तीन दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल बैठक से पहले संघ के सह सरकार्यवाहक दत्तात्रेय होसबाले ने संवाददाताओं को बताया, "किसी भी भ्रष्टाचार के आरोपों की आवश्यक जांच होनी चाहिए."

होसबाले ने कहा कि प्रथम दृष्टया आरोपों के सिद्ध होने पर ही कार्रवाई हो सकती है. उससे पहले आरोप लगाने वालों को इन्हें सिद्ध करना चाहिए.

होसबाले ने नोटबंदी और जीएसटी के मसले पर कहा कि लोगों ने इन्हें स्वीकार कर लिया है और आने वाले समय में इनके सकारात्मक नतीजे सामने आएंगे.

अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की तीन दिवसीय बैठक 12 से 14 अक्टूबर तक भोपाल के केरवा डेम क्षेत्र में शारदा विहार आवासीय विद्यालय में होगी. इस बैठक में संघ की बीते छह माह की गतिविधियों, आगामी कार्ययोजना और देश के वर्तमान हालात पर चर्चा होगी.

बैठक में केरल में आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों व रोहिंग्या मुसलमानों के विषय पर भी चर्चा होने की संभावना है.
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर