साध्वी प्रज्ञा ने धारण किया मौन, शौर्य स्मारक पहुंच शहीदों को किया याद
Bhopal News in Hindi

साध्वी प्रज्ञा ने धारण किया मौन, शौर्य स्मारक पहुंच शहीदों को किया याद
प्रज्ञा ठाकुर की फाइल फोटो

चुनाव आयोग के चाबुक से परेशान से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शौर्य स्मारक पहुची और शहीदों की शहादत को करीब से जाना. खास बात यह है कि साध्वी प्रज्ञा ने 72 घंटे का मौन धारण किया है.

  • Share this:
हेमंत करकरे की शहादत और बाबरी मस्जिद ढाचा गिराने के विवादित बयान पर चुनाव आयोग के चाबुक से परेशान से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शौर्य स्मारक पहुची और शहीदों की शहादत को करीब से जाना. खास बात यह है कि साध्वी प्रज्ञा ने 72 घंटे का मौन धारण किया है.

दरअसल, चुनाव आयोग के साध्वी के प्रचार पर रोक लगाने के बात से ही बीजेपी प्रत्याशी अब भी अपने तरीके से सक्रिय नजर आ रही हैं. गुरूवार सुबह पहले मंदिर-मंदिर और फिर शाम को शौर्य स्मारक के बहाने प्रचार की कोशिश में जुटी साध्वी खुद को समझाने की कोशिश करती नजर आईं.

यह पढ़े- MP के मंत्री को साध्वी प्रज्ञा की ​चेतावनी- उनकी तीन गलतियां माफ...



इससे पहले साध्वी ने दोपहर 12 बजे तक 3 मंदिरों में दर्शन किए. सबसे पहले वो रिवेरा टाउन हनुमान मंदिर, पीर गेट भवानी मंदिर और उसके बाद लाल घाटी के गुफा मंदिर पहुंची. हनुमान मंदिर में साध्वी प्रज्ञा हनुमान की भक्ति में डूबी हुई दिखाईं दी. उन्होंने मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया. इस दौरान साध्वी ने अपने हाथों में मंजीरा लेकर बजाया भी.
बता दें, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर चुनाव आयोग ने 72 घंटों के लिए प्रतिबंध लगाया है. यह प्रतिबंध गुरुवार सुबह 6 बजे से शुरू हुआ. चुनाव आयोग ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर यह कार्रवाई बाबरी मस्जिद को लेकर दिए गए विवादित बयान पर की थी.

यह भी पढ़ें- VIDEO: बैन के पहले दिन भगवान हनुमान की शरण में पहुंची BJP की प्रज्ञा ठाकुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज