Home /News /madhya-pradesh /

साध्वी प्रज्ञा का फ्लाइट में विवाद, कमलनाथ के मंत्री ने कहा- लड़ना ही है तो एमपी की खातिर लड़ें

साध्वी प्रज्ञा का फ्लाइट में विवाद, कमलनाथ के मंत्री ने कहा- लड़ना ही है तो एमपी की खातिर लड़ें

दिल्‍ली से भोपाल जा रही थीं साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर.

दिल्‍ली से भोपाल जा रही थीं साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर.

सीट आवंटन को लेकर एक निजी एयरलाइन (Private Airline) की फ्लाइट (Flight) में बीजेपी (BJP) सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) और केबिन क्रू (Cabin crew) बीच विवाद हुआ था.

भोपाल: भोपाल (Bhopal) सांसद प्रज्ञा ठाकुर (MP Pragya Thakur) के फ्लाइट (Flight) में विवाद पर अब सियासी संग्राम शुरु हो गया है. कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) में जनसंपर्क और अध्यात्म मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने प्रज्ञा ठाकुर पर फ्लाइट में हुए विवाद को लेकर निशाना साधा है. पी.सी. शर्मा ने प्रज्ञा ठाकुर के विवाद को लेकर कहा है कि जिन सांसदों को केंद्र से एमपी (Madhya Pradesh) के लिए आर्थिक मदद न मिलने पर धरना देना चाहिए, वे फ्लाइट में एक सीट के लिए लड़ रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार को मध्य प्रदेश के कोटे की 16 हज़ार करोड़ की राशि देनी है. लेकिन, ये बेहद ताज्जुब की बात है कि बीजेपी के सांसद एमपी की तरक्‍की के लिए नहीं, फ्लाइट में सीट के लिए धरना दे रहे हैं. आपको बता दें कि बीती रात एक निजी एयरलाइन कंपनी की फ्लाइट में आवंटित सीट न मिलने पर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर का फ्लाइट स्टाफ से विवाद हो गया था. बाद में, इस संबंध में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एयरपोर्ट प्रबंधन से एयरलाइन की लिखित में शिकायत भी की थी.

क्या है मामला
भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर 21 दिसंबर को निजी कंपनी की फ्लाइट के जरिए दिल्ली से भोपाल आ रही थीं. इस दौरान बताया जा रहा है कि जब फ्लाइट में उन्हें मनचाही आवंटित सीट नहीं मिली, तो इस बारे में उन्होंने फ्लाइट स्टाफ से शिकायत की. साध्वी प्रज्ञा की मानें तो फ्लाइट स्टाफ का व्यवहार इस दौरान उनसे ठीक नहीं रहा. खबर यह भी आई कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने फ्लाइट के अंदर ही धरना दे दिया. प्रज्ञा ठाकुर ने धरना देने की इन खबरों का बाद में खंडन किया है.

किसने क्या कहा
भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सीट आवंटन को लेकर प्रज्ञा ठाकुर की शिकायत मिली है. इस मामले की जांच की जाएगी. प्रज्ञा ठाकुर सीट आवंटन को लेकर नाराज थीं, जिस पर उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है. प्रज्ञा ठाकुर की मानें तो एयरलाइन कंपनी का स्टाफ पहले भी उनसे गलत व्यवहार कर चुका है.

यह भी पढ़ें:

BJP विधायक को धारा 144 का उल्‍लंघन करना पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR
आयुष्‍मान कार्ड नहीं होने पर भी ले सकेंगे योजना का लाभ, नियमों में हुए कुछ अहम बदलाव
MP: कांग्रेस के 20 विधायकों की मीटिंग से आई गुटबाजी की खबर तो सर्दी में भी चढ़ा सियासी पारा
महाकाल समेत MP के इन 6 मंदिरों की ट्रस्ट कमेटियां भंग, संचालन के लिए बना नया कानून

Tags: Airports, BJP, Domestic flight, Kamalnath, Madhya pradesh news, Sadhvi Pragya

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर