अपना शहर चुनें

States

संजय निरुपम के बयान पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा- कांग्रेसियों के पूर्वज हैं औरंगजेब

साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर (फाइल फोटो)
साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर (फाइल फोटो)

भोपाल से बीजेपी प्रत्‍याशी साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस नेता संजय निरुपम के बयान पर पलटवार करते हुए औरंगजेब को कांग्रेस का पूर्वज बता डाला.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयानों का सिलसिला जारी है. इस बार उन्होंने कांग्रेस नेता संजय निरुपम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि औरंगजेब कांग्रेसियों के पूर्वज हैं. उन्होंने कहा कि औरंगजेब उनके और कांग्रेसियों के पूर्वज हैं.

दरअसल, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया. उन्होंने बुधवार को वाराणसी में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उनकी तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब से कर दी थी. संजय निरुपम ने कहा कि मुझे लगता है कि वाराणसी में जिस व्यक्ति को यहां के लोगों ने चुना है, वह नरेंद्र मोदी वास्तव में औरंगजेब का आधुनिक अवतार है.

कांग्रेस नेता ने दी थी सफाई
संजय निरुपम के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने औरंगजेब को कांग्रेसियों का पूर्वज बता दिया. हालांकि बाद में सफाई देते हुए संजय निरुपम में कहा था कि उन्‍होंने पीएम मोदी की तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब से इसलिए की थी कि बनारस में गलियारे के नाम पर सैकड़ों मंदिरों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है.
बता दें कि साध्वी प्रज्ञा भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं. वे लगातार विवादित बयानों के चलते चर्चा में हैं. उसके बयानों के लिए चुनाव आयोग उन पर 72 घंटे का प्रतिबंध भी लगा चुका है. उनके खिलाफ कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है.



यह पढ़ें- रोड शो कर रहे दिग्विजय सिंह के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे

दिग्विजय के रोड शो में 'मोदी-मोदी' नारे लगाने पर FIR दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज