अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब राम मंदिर भी जल्द ही बनेगा: साध्वी प्रज्ञा

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 30, 2019, 2:50 PM IST
अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब राम मंदिर भी जल्द ही बनेगा: साध्वी प्रज्ञा
अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब राम मंदिर भी जल्द ही बनेगा: साध्वी प्रज्ञा (फाइल फोटो)

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब अयोध्या में राम मंदिर भी जल्द ही बन जाएगा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) की सांसद (Member of Parliament) साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) बनाने का मुद्दा उठाया है. साध्वी प्रज्ञा राजधानी के टीटी नगर स्थित मां वैष्णो धाम आदर्श नवदुर्गा मंदिर में चल रही राम कथा को सुनने के लिए पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने कहा, "जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद अब राम मंदिर भी जल्द ही बन जाएगा."


भारत देश के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं : साध्वी प्रज्ञा 

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि देश के लिए वो कुछ भी करने को तैयार हैं. वो इतनी तपस्या (Austerity) भी नहीं करती कि उन्हें मोक्ष (Moksha) प्राप्त हो जाए. उन्होंने कहा कि "मैं ईश्वर से केवल यही कहती हूं कि मुझे मोक्ष मत देना, मुझे तो हर बार इसी भारत में जन्म देना. ताकि मैं हर बार इस देश के लिए जीऊं और इसी देश के लिए मर सकूं. जब तक श्रीराम का भव्य मंदिर नहीं बन जाता तब तक मुझे कुछ नहीं हो सकता." उन्होंने कहा कि जब राम मंदिर बन जाएगा तो फिर वे आनंद से जीवन बिताएंगी.

राम मंदिर, Ram Mandir
जल्द ही भव्य राम मंदिर बनेगा, जिसके सब साक्षी होंगे : साध्वी प्रज्ञा


जल्द ही भव्य राम मंदिर बनेगा, जिसके सब साक्षी होंगे : साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि "अब सभी को विश्वास हो गया होगा कि भारत देश अखंड (United India) है. देश में अनुच्छेद 370 हटा दिया गया है. अब भव्य राम मंदिर बनेगा और हम सब उसके साक्षी (Witness) होंगे."


Loading...

ये भी पढ़ें:- नगर निगम अफसर को पीटने के लिए महिला ने उठाई चप्पल और बोली... 


ये भी पढ़ें:- कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे SP विधायक नाराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...