पाकिस्तान पहले कुछ भी करेगा और बोलेगा लेकिन बाद में गिड़गिड़ाएगा- साध्वी प्रज्ञा

पाकिस्तान (Pakistan) के समझौता एक्सप्रेस रद्द करने के फैसले को लेकर सांसद साध्वी प्रज्ञा ने पलटवार किया है. साध्वी प्रज्ञा के मुताबिक पाकिस्तान पहले कुछ भी करेगा और बोलेगा, लेकिन बाद में गिड़गिड़ाएगा.

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 9, 2019, 6:47 AM IST
Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 9, 2019, 6:47 AM IST
जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के फैसले से बौखलाए पाकिस्तान (Pakistan) ने समझौता एक्सप्रेस को रद्द कर दिया है. पाकिस्तान के इस फैसले पर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने पलटवार किया है. साध्वी प्रज्ञा के मुताबिक पाकिस्तान पहले कुछ भी करेगा और बोलेगा लेकिन बाद में गिड़गिड़ाएगा.

साध्वी प्रज्ञा ने पाकिस्तान पर किया पलटवार

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि पाकिस्तान हमेशा से दुश्मन देश रहा है. वहीं साध्वी प्रज्ञा ने गुलाम नबी आजाद के उस बयान पर भी जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीर में अजीत डोभाल के साथ जो लोग थे वो पैसे लेकर बुलाए गए थे. साध्वी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि जो पैसे देकर पत्थर फिंकवाते हैं उन्हें हर बात ऐसी ही समझ आती है. ऐसे लोगों को राष्ट्रभक्ति से कोई मतलब नहीं है.

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने पाकिस्तान पर साधा निशाना (फाइल फोटो)
बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने पाकिस्तान पर साधा निशाना (फाइल फोटो)


पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस को किया रद्द

बता दें कि भारत सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर से आर्टकिल 370 हटाए जाने और उसे दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटे जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है और इसी बौखलाहट के चलते गुरुवार को पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने भारत-पाकिस्तान के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस ट्रेन रद्द करने का ऐलान कर दिया है.

यह भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा बोलीं- सांसद के तौर पर मिले वेतन को जरूरतमंदों को दूंगी, भिक्षा से करूंगी जीवनयापन
First published: August 8, 2019, 5:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...