लव जेहाद पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा- किसी भी रूप में विधर्मियों को अपने घरों में न घुसने दें

सांसद प्रज्ञा सिंह ने कहा कि कोई ऐसा ठोस कानून बनाना चाहिए, जिससे वंदेमातरम गीत का अपमान करने वाले को सख्त सजा मिले.
सांसद प्रज्ञा सिंह ने कहा कि कोई ऐसा ठोस कानून बनाना चाहिए, जिससे वंदेमातरम गीत का अपमान करने वाले को सख्त सजा मिले.

हरियाणा के बल्लभगढ़ (Ballabhgarh) में नीतिका के साथ घटी घटना पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वो बेधर्मी हैं और उन्हे किसी भी रूप में अपने घरों में घुसने नहीं देना चाहिए.

  • Share this:
भोपाल.  बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Pragya Thakur) ने पुलवामा हमले (Pulwama Attack) को पाकिस्तानी संसद में स्वीकर करने के बाद कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने कहा है कि इस पूरे मामले में कांग्रेस का पाकिस्तान और चीन प्रेम (Pakistan And China Love) साफ दिखाई दिया है. और राहुल गांधी की भूमिका भी जनता के सामने आई है. साथ ही सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस (Congress) का पाकिस्तान और चीन प्रेम ज्यादा दिन नहीं चलेगा. इसका एक न एक दिन भंडाफोड़ हो ही जाएगा.

सांसद प्रज्ञा सिंह ने कहा कि कोई ऐसा ठोस कानून बनाना चाहिए, जिससे वंदेमातरम गीत का अपमान करने वाले को सख्त सजा मिले. प्रज्ञा ठाकुर ने यह भी आरोप लगाया कि दिग्विजय सिंह का मालेगांव बम ब्लास्ट में हाथ था. तभी तो उन्होने उनको इतनी प्रताड़ना दिलवाई. प्रज्ञा ठाकुर ने यह भी कहा कि बलात्कार करने वालों का वो समर्थन नहीं करती हैं लेकिन यह एक मानसिक बीमारी है. और ऐसा घृणित काम करने वालों को मृत्युदंड मिलना चाहिए.

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वो बेधर्मी हैं
वहीं, हरियाणा के बल्लभगढ़ में नीतिका के साथ घटी घटना पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वो बेधर्मी हैं और उन्हें किसी भी रूप में अपने घरों में घुसने नहीं देना चाहिए. जो धर्म में विश्वास नहीं रखता वो बेधर्मी है. उन्होंने कहा कि हिंदू है तो हिंदू और और हिंदुस्तान है. साथ ही प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मुस्लिम लव जेहाद फैलाते हैं. इस दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर नहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि मेरे पास रोज लव जेहाद के 15 केस आते हैं और लव जेहाद का मैं विरोध करती हूं. सांसद ठाकुर ने कहा कि देश का कोई हिंदू नहीं चाहेगा कि घर की कोई बेटी, मां और युवती इनके चंगुल में फंसे.
राष्ट्र की रक्षा का ठेका हमने लिया है


इस दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हां मैं इन्हें बेधर्मी बोल रही हूं, क्योंकि नीकिता को गोली किस ने मारा. उन्होंने कहा कि हिंदू है तो हिंदुस्तान है. यह देश हिंदुओं का है. अगर हिंदू को स्वतंत्रता नहीं तो मुसलमान को भी नहीं होनी चाहिए. मुसलमान लोग लव जेहाद करते हैं. ऐसे में मैं खुले तौर पर कहती हूं कि सांप्रदायिक दंगों का ठेका मुसलमानों ने लिया है और राष्ट्र की रक्षा का ठेका हमने लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज