साध्वी प्रज्ञा ने PM मोदी पर सवाल खड़े करने वालों को बताया 'देशद्रोही'
Bhopal News in Hindi

साध्वी प्रज्ञा ने PM मोदी पर सवाल खड़े करने वालों को बताया 'देशद्रोही'
साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोगों से चीन के सामान का उपयोग न करने की अपील की. साध्वी ने कहा चीनन के सामान का विरोध मन से होना चाहिए और हमेशा ही विरोध होना चाहिए. जो देशभक्त है वह चीन (China) के सामान का इस्तेमाल ना करें.

  • Share this:
भोपाल. सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान की शुरुआत की. बीमारी से इलाज के बाद लौटी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर लॉकडाउन (Lockdown) के बाद पहले कार्यक्रम में लोगों के बीच पहुंची. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियों वाले पत्रक लोगों को बांटे. वहीं संकटकाल में अपने ही देश के प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े करने वालों को निशाना साधते हुए देशद्रोही बताया.

साध्वी ने कहा संकटकाल में जो प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े करें वह देशद्रोही

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई, तो वहीं भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े करने वाले लोगों को देशद्रोही करार दिया साध्वी ने कहा कि संकट काल में जो अपने ही प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े करें वह देशद्रोही होते हैं राहुल गांधी और कांग्रेस की मानसिकता रखने वाले देशद्रोही हैं. ऐसे लोगों को देश के हित के बारे में पहले सोचना चाहिए.



जो देशभक्त वह चीन के सामान का विरोध करें 
सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोगों से चाइना के सामान का उपयोग न करने की अपील की. साध्वी ने कहा चाईना के सामान का विरोध मन से होना चाहिए और हमेशा ही विरोध होना चाहिए. जो देशभक्त है वह चाइना के सामान का इस्तेमाल ना करें. वहीं भारत-चीन के बीच चल रहे तनाव को लेकर साध्वी ने कहा कि पूरा देश कंधे से कंधा मिलाकर लड़ने को तैयार है. यह देश 1962 का नहीं है बल्कि यह देश पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला देश है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक इंच भी भूमि चाइना को नहीं देंगे.

इलाज के बाद साध्वी पहुंची कार्यक्रम में

कोरोना संकट काल के बीच साध्वी के लोगों की मदद करने के लिए ना पहुचने पर विपक्ष ने सवाल खड़े किए थे. जवाब में भाजपा ने साध्वी के एम्स हॉस्पिटल में इलाज कराने की बात कही थी. साध्वी की तबियत खराब होने के चलते आंखों का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में कराया जा रहा था. इलाज के बाद स्वस्थ होकर साध्वी भोपाल अपने घर वापस लौटी है. साध्वी का यह पहला कार्यक्रम है जिसमें वह शामिल हुई है. लगातार दवाओं के सेवन से इलाज के बाद वापस लौटी साध्वी में पहले से काफी बदलाव दिखा तो आंखों पर काला चश्मा भी पूरे कार्यक्रम में नज़र आया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading