लाइव टीवी

सड़कों पर गड्ढे देख मंत्री की फिसली जुबान, कहा- 30 नवंबर तक होंगी चकाचक

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 15, 2019, 10:37 PM IST
सड़कों पर गड्ढे देख मंत्री की फिसली जुबान, कहा- 30 नवंबर तक होंगी चकाचक
शिवराज के दौरान सड़कों में हुए भ्रष्टाचार की जांच होगी-वर्मा

भोपाल की खराब सड़कों को लेकर औचक निरीक्षण पर निकले कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (PWD Minister Sajjan Singh Verma) ने बेतुका बयान दिया है. इसके अलावा उन्‍होंने दावा किया है कि 30 नवंबर तक प्रदेश की सड़कें गड्ढा मुक्‍त हो जाएंगी.

  • Share this:
भोपाल. राजधानी भोपाल में खराब सड़कों को लेकर औचक निरीक्षण पर निकले कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (PWD Minister Sajjan Singh Verma) ने बेतुका बयान दिया है. इस दौरान उन्‍होंने गड्ढे वाली सड़कों की तुलना विपक्षी दल के दो नेताओं से कर दी. यही नहीं, उन्‍होंने प्रदेश की खराब सड़कों के लिए पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को जिम्‍मेदार ठहराया है. हालांकि उन्‍होंने दावा किया है कि 30 नवंबर तक प्रदेश की सड़कें गड्ढा मुक्‍त हो जाएंगी.

मंत्री ने कही ये बात
बारिश के बाद खराब हुई सड़कों को लेकर पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और मंत्री पीसी शर्मा के साथ राजधानी भोपाल की सड़कों पर निकले. उन्होंने सड़कों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. जबकि मंत्री ने सड़कों की खराब हालत के लिए शिवराज सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

30 नवंबर तक गड्ढा मुक्त सड़क का दावा

मंत्री सज्जन सिंह ने दावा किया है कि प्रदेश की खराब सड़कें 30 नवंबर तक गड्ढा मुक्त हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि सीएम कमलनाथ ने बाकी के विभागों के बजट में से सड़कों को सुधारने के लिए बजट बनाया है.15 दिन में राजधानी भोपाल की सड़कें ठीक हो जाएंगी. साथ ही उन्‍होंने कहा कि शिवराज सरकार के दौरान सड़कों के निर्माण में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है. यही कारण है कि बारिश के कारण सड़क खराब हो गईं. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि खराब सड़कों के भ्रष्टाचार की जांच विभाग की तकनीकी टीम करेगी.

केंद्र पर लगाया आरोप
सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज के अलावा केंद्र की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि अतिवृष्टि होने के बावजूद केंद्र सरकार ने कोई मदद नहीं की. न ही किसानों को राहत देने के लिए राशि जारी की और न ही सड़कों के निर्माण के लिए फंड दिया जा रहा है. ऐसे में सरकार ने अपने स्तर पर तमाम विभागों के बजट को काटकर नया बजट सड़कों के लिए बनाया है. इसी बजट से सड़कों को ठीक करने का काम किया जा रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

हनी ट्रैप मामले में SIT को मिला 'अहम सुराग', रसूखदार होंगे बेनकाब

BJP के बागी विधायक की 'घर वापसी', बोले- मैं कांग्रेस में कभी गया ही नहीं था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 10:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...