लाइव टीवी

IIFA पहली बार होस्ट करेंगे सलमान खान, कहा- होम ग्राउंड पर करूंगा आगाज
Indore News in Hindi

Ranjana Dubey | News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 10:25 PM IST
IIFA पहली बार होस्ट करेंगे सलमान खान, कहा- होम ग्राउंड पर करूंगा आगाज
कार्यक्रम में सलमान ने अपनी बचपन की यादें ताजा करते हुए कहा कि अब्बा बोलते थे कि चलो लंदन चलो पेरिस छुट्टी मनाने चलें लेकिन हम सभी इंदौर आते थे.

आईफा की तारीखों के ऐलान के साथ ही सलमान खान ने बचपन से जुड़ी यादों को भी किया साझा, कहा- मैं तो मध्यप्रदेश वाला हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 10:25 PM IST
  • Share this:
भोपाल. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) मध्यप्रदेश में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड समारोह को पहली बार होस्ट करेंगे. इस बात की घोषणा बुधवार को भोपाल में आयोजित समारोह के दौरान की गई. इस दौरान सीएम कमलनाथ और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी मौजूद थीं. कार्यक्रम में सलमान ने अपने बचपन की यादों को भी साझा किया. उन्होंने बताया कि वे इंदौर में पैदा हुए हैं, उन्होंने बताया कि किस तरह वे सभी लोग इंदौर में अपनी छुट्टियां बिताना पसंद करते थे. आईफा होस्ट करने की बात पर सलमान खान ने कहा कि होम टाउन में पहली बार आईफा होस्ट करने पर ऐसा लग रहा है जैसे होम ग्राउंड पर रहूंगा.

इंदौर में छुट्टियां बिताना पंसद
सलमान ने अपनी बचपन की यादें ताजा करते हुए कहा कि अब्बा बोलते थे कि चलो लंदन, चलो पेरिस छुट्टी मनाने चलें लेकिन हम सभी इंदौर आते थे. हम जब भी इंदौर आते थे डेढ़ से दो महीने यहीं बिताते थे. उन्होंने कहा कि जीप में बैठ कर इंदौर आए फिर यहां पर दो महीने बिताए फिर मुंबई वापसी, यही इंदौर की यादें हैं, यही यहां से हमारा नाता है.

सीएम को यंगर ब्रदर कह सकता हूं

इस दौरान सलमान ने सीएम कमलनाथ के लिए कहा कि उन्हें वे ओल्डर ब्रदर तो नहीं लेकिन यंगर ब्रदर कह सकता हूं. उन्होंने कहा कि कमलनाथ से यंग सीएम एमपी के लिए कोई नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम के सपोर्ट के बाद फिल्म शूटिंग भी यहां पर होंगी. ये तो हमें रिबेट दे रहे हैं, फिल्म वालों को जहां भी रिबेट मिलती है चले जाते हैं. सलमान ने कहा कि मेरी तालीम मध्यप्रदेश में ही हुई है. अच्छा हूं या बुरा हूं, वैसे अच्छा ही हूं, जो भी हूं तालीम की वजह से ही हूं.

सीएम ने भेंट किया तस्वीरों का कोलाज
सीएम कमलनाथ ने कहा कि आईफा को पहली बार होम टाउन में सलमान होस्ट करने जा रहे हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने तो सलमान को कई दफा आमंत्रित किया है. सीएम कमलनाथ ने कहा कि ये बंबई वाले बन गए है लेकिन ये बंबई वाले नहीं हैं मप्र वाले हैं. इस पर सलमान ने कहा कि वे 100 फीसदी मध्यप्रदेश के हैं. सीएम कमलनाथ ने फिल्म अभिनेता को बचपन की यादों वाली तस्वीरों वाला कोलाज भेंट किया. वहीं फिल्म अभिनेत्री जैकलिन को भी सीएम ने एक पेंटिंग तौहफे के तौर पर दी.ये भी पढ़ेंः IIFA Awards: सलमान-जैकलीन ने किया तारीखों का ऐलान, CM कमलनाथ ने लिया पहला टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर