'दबंग' सलमान राजनीति में करेंगे एंट्री, मध्य प्रदेश से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव!

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 7, 2019, 3:00 PM IST
'दबंग' सलमान राजनीति में करेंगे एंट्री, मध्य प्रदेश से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव!
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

मीडिया ने जब सीएम कमलनाथ से सलमान खान के चुनाव लडऩे के बारे में पूछा तो वो बिना जवाब दिए चले गए.

  • Share this:
अभिनेता सलमान खान क्या राजनीति में अपनी पारी शुरू करने वाले हैं. क्या वो मध्य प्रदेश से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं. भोपाल में सीएम कमलनाथ ने कुछ ऐसे ही संकेत दिए लेकिन साफ-साफ कुछ नहीं कहा. सलमान अप्रैल में 18 दिन तक मध्य प्रदेश में रहेंगे.

भोपाल में आज सीएम कमलनाथ ने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए प्रेस क़ॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस लगभग खत्म होने को थी उसी दौरान सीएम ने कहा मैं राजनीति से अलग कुछ और बात बताना चाहता हूं. फिर उन्होंने कहा, मेरी सलमान खान से बात हुई है. सलमान 1 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल तक एमपी में रहेंगे. सीएम कमलनाथ ने बताया कि हमने सलमान से मध्य प्रदेश में योगदान देने की अपील की है. संंस्कृति और पर्यटन को प्रमोट करने के लिए उनसे बात हुई है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस के टिकट पर भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर!

सीएम कमलनाथ के इस एलान के साथ ही सलमान खान के मध्य प्रदेश से चुनाव लड़ने और पार्टी के लिए प्रचार करने की अटकलें तेज़ हो गयी हैं. ये वो समय होगा जब लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लग चुकी होगी. ऐसे में सलमान किसी सरकार योजना के प्रचार के लिए तो आएंगे नहीं. इसलिए अटकलें हैं कि कहीं वो यहां से लोकसभा चुनाव तो नहीं लड़ रहे. हालांकि मीडिया ने जब सीएम से सलमान के चुनाव लडऩे के बारे में पूछा तो वो बिना जवाब दिए चले गए.

ये भी पढ़ें - सीएम कमलनाथ ने पेश किया अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड, 76 दिन में 83 'वचन' पूरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...