भारतीय सेना को कमलनाथ सरकार ने अपने अंदाज में किया सैल्यूट
Bhopal News in Hindi

भारतीय सेना को कमलनाथ सरकार ने अपने अंदाज में किया सैल्यूट
मंत्रालय में वंदे मातरम

वल्लभ पार्क में राष्ट्र गीत वन्दे मातरम और राष्ट्रगान का गायन हुआ. इसमें सीएम कमलनाथ के साथ मंत्री और मुख्य सचिव एस आर मोहंती सहित अधिकारी-कर्मचारी शामिल हु

  • Share this:
पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ भारत की एयर स्ट्राइक और फिर विंग कमांडर अभिनंदन की जांबाज़ी से पूरा देश गौरव महसूस कर रहा है. सब लोग अपने अपने तरीके से सेना को सलाम कर रहे हैं. कमलनाथ सरकार ने भोपाल में एक विशेष कार्यक्रम रखा. तिरंगा फहराया औऱ फिर सामूहिक रूप से वंदे मातरम गाया गया.

भोपाल में भी पाक को घुटने टेकने के लिए मजबूर करने वाले वीरों के शौर्य पर जोश का माहौल है. सरकार ने सेना को सलाम करने के लिए शौर्य स्मारक पर कार्यक्रम रखा. इसमें मंत्रियों के साथ नेता और बड़ी संख्या में आम लोग भी पहुंचे. सबने मिलकर सेना के जज़्बे को सैल्यूट किया. इस मौके पर पुलिस बैंड ने शौर्य स्मारक से मार्च किया. देशभक्ति के तरानों की धुन बजाते हुए ये बैंड मंत्रालय वल्लभ भवन तक मार्च करते हुए निकला. इसमें नेता भी शामिल थे. मंत्री पी सी शर्मा तिरंगा थामते हुए चल रहे थे.

ये भी पढ़ें - PHOTOS : तस्वीरों में देखिए अभिनंदन के लिए इंतज़ार के पल



शहडोल सांसद ज्ञान सिंह का निर्वाचन हाईकोर्ट ने किया निरस्त, फिर मिला स्टे



वल्लभ पार्क में राष्ट्र गीत वन्दे मातरम और राष्ट्रगान का गायन हुआ. इसमें सीएम कमलनाथ के साथ मंत्री और मुख्य सचिव एस आर मोहंती सहित अधिकारी-कर्मचारी शामिल हुए. सीएम कमलनाथ ने भी हाथ में तिरंगा थाम कर देश की सेना को सैल्यूट किया.

ये भी पढ़ें - VIDEO : डॉक्टर पर चिल्लायीं कमलनाथ सरकार की मंत्री, कहा- 'सॉरी, कोई एक्सक्यूज नहीं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading