Home /News /madhya-pradesh /

एमपी: गठबंधन तलाशते-तलाशते बागियों के साथ चल पड़ी समाजवादी पार्टी!

एमपी: गठबंधन तलाशते-तलाशते बागियों के साथ चल पड़ी समाजवादी पार्टी!

File photo of Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav. (PTI)

File photo of Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav. (PTI)

यादव परिवार के सदस्य उत्तर प्रदेश से सटे एमपी के इलाके में बीजेपी के बागियों के लिए प्रचार कर रहे हैं

    मध्य प्रदेश में गठबंधन की संभानाओं को तलाशते-तलाशते खाली हाथ रह गई समाजवादी पार्टी अब बागियों के सहारे अपनी सियासी ज़मीं तलाश रही है. यादव परिवार के सदस्य उत्तर प्रदेश से सटे एमपी के इलाके में बीजेपी के बागियों के लिए प्रचार कर रहे हैं. (यह पढ़ें- विधानसभा अध्यक्ष के भाई की हुई घर वापसी, अब कांग्रेस से हुए नाराज)

    उत्तर प्रदेश के इटावा से सटे एमपी के भिंड में बीजेपी के बागी नरेंद्र सिंह कुशवाह का प्रचार कर रहे ये हैं समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के भतीजे अंशुल यादव इटावा जिला पंचायत के अध्यक्ष अंशुल यादव नरेंद्र सिंह के लिए भिंड विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में पहुंचकर न केवल उनके लिए बल्कि समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं.

    दरअसल यूपी का यादव परिवार बागियों के सहारे मध्य प्रदेश में अपनी सियासी जमी तलाश रहा है. नरेंद्र सिंह कुशवाह मौजूदा वक्त में बीजेपी के भिंड से विधायक थे लेकिन बीजेपी से टिकट न मिलने पर बागी हो गए और अब समाजवादी पार्टी के टिकट पर मैदान में हैं और समाजवादी पार्टी को अब इन्हीं बागियों का सहारा है. हालांकि बीजेपी की मानें तो बागियों के साथ से एसपी की नैया कभी पार नहीं लगेगी.

    समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में अलग अलग पार्टियों के साथ गठबंधन की जुगत में थी. पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभावनाओं को परवान भी चढ़ाया लेकिन ये बातें चुनाव आते आते काफूर हो गईं. नतीजा अब यादव परिवार बागियों के सहारे एमपी में अपनी सियासी ज़मीन तलाशने की कोशिश में है.

    यह पढ़ें- एमपी में कर्नाटक और गुजरात की गलती नहीं दोहराना चाहती कांग्रेस

    Tags: Akhilesh yadav, Assembly Election 2018, Assembly Elections 2018, Madhya pradesh elections, Madhya pradesh news, Samajwadi party

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर