MP चुनाव: सपाक्स ने जारी की चौथी लिस्ट, मुंगावली से मलकीत संधू को बनाया उम्मीदवार

चौथी सूची में सपाक्स ने दो उम्मीदवारों के नाम बदले हैं. मुंगावली से बीजेपी के बागी विधायक मलकीत संधू को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 7, 2018, 11:45 PM IST
MP चुनाव: सपाक्स ने जारी की चौथी लिस्ट, मुंगावली से मलकीत संधू को बनाया उम्मीदवार
सपाक्स फाइल फोटो
News18 Madhya Pradesh
Updated: November 7, 2018, 11:45 PM IST
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सपाक्स ने अपनी चौथी सूची जारी कर दी है. इस सूची में 19 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया है. इससे पहले मंगलवार को सपाक्स ने दूसरी सूची में 40 उम्मीदवारों की घोषणा की थी. वहीं पहली लिस्ट में 32 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया था. इस लिस्ट में सपाक्स ने रिटायर्ड IAS और IPS अफसरों को भी अपना प्रत्याशी बनाया था.

चौथी सूची में सपाक्स ने दो उम्मीदवारों के नाम बदले हैं. मुंगावली से बीजेपी के बागी विधायक मलकीत संधू को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. इस सीट से बीजेपी ने केपी यादव को टिकट दिया था. यही वजह थी कि मलकीत बीजेपी से छोड़कर सपाक्स में शामिल हो गए थे.

उधर कांग्रेस ने भी आज अपनी चौथी सूची जारी कर दी है. इस सूची में 29 नामों का ऐलान किया है. इससे पहले कांग्रेस ने मंगलवार को तीसरी लिस्ट जारी की थी, जिसमें 13 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया था. वहीं दूसरी सूची में 16 और पहली सूची में 155 उम्मीदवारों की घोषणा की थी. इसी के साथ कांग्रेस ने अपने कुल 213 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.

सपाक्स द्वारा जारी की गई सूची


ये भी पढ़ें-

MP चुनाव: कांग्रेस ने जारी की चौथी सूची, शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह को दिया टिकट

मध्य प्रदेश: सपाक्स की पहली लिस्ट तैयार, कई रिटायर्ड IAS और IPS अफसरों के नाम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर