Home /News /madhya-pradesh /

सारा अली खान के महाकाल दर्शन पर कांग्रेस ने भी उठाए सवाल, पूछा- कमलनाथ को अनुमति क्यों नहीं दी

सारा अली खान के महाकाल दर्शन पर कांग्रेस ने भी उठाए सवाल, पूछा- कमलनाथ को अनुमति क्यों नहीं दी

Sara Ali Khan News: प्रदेश कांग्रेस ने सवाल पूछा है कि महाकाल मंदिर में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली दर्शन कर सकती हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ क्यों नहीं कर सकते.

Sara Ali Khan News: प्रदेश कांग्रेस ने सवाल पूछा है कि महाकाल मंदिर में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली दर्शन कर सकती हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ क्यों नहीं कर सकते.

Sara Ali Khan-Kamal Nath News: उज्जैन के महाकाल मंदिर में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के दर्शन करने से नया विवाद खड़ा हो गया है. बीजेपी के बाद अब कांग्रेस ने महाकाल मंदिर के नियमों पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इस मामले को लेकर सियासत गर्म हो गई है. कांग्रेस ने कहा कि वैसे तो महाकाल मंदिर में प्रदेश की जनता के प्रवेश पर रोक लगी है. लेकिन, नियमों को ताक पर रखकर बीजेपी नेता और अभिनेत्री सारा अली खान आसानी से दर्शन कर रहे हैं. प्रदेश के ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को दर्शन की अनुमति नहीं दी गई. ये कैसा नियम है?

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह के बीते दिनों उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन को लेकर सियासत गर्म हो गई है. सारा अली खान के लिए महाकाल मंदिर के प्रोटोकॉल को तोड़े जाने पर बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया की आपत्ति के बाद कांग्रेस ने भी सवाल खड़े किए हैं. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बुधवार को मीडिया से चर्चा की और महाकाल अधिनियम के तहत नियमों का उल्लंघन होने पर कार्रवाई करने की मांग की.

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि उज्जैन के महाकाल मंदिर में प्रदेश की जनता के प्रवेश पर रोक लगी है. बीजेपी के नेता गर्भ गृह में महाकाल में दर्शन कर रहे हैं. लेकिन, जब कांग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश की सुख-समृद्धि की प्रार्थना करने महाकाल मंदिर जा रहे थे तो उनकी अनुमति को निरस्त कर दिया गया. उन्होंने महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी थी जिसे कोविड-19 का हवाला देते हुए निरस्त कर दिया गया. गर्भ गृह में पूजा करने की अनुमति नहीं दी गई.

कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान को महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में जाकर दर्शन करने की अनुमति दी गई, लेकिन कांग्रेस के नेताओं को नहीं दी गई. कांग्रेस ने मंदिर परिसर में राज्यपाल, मंत्री, सांसद, विधायक, वीआईपी को जाने की अनुमति देने और कमलनाथ की अनुमति को निरस्त करने पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस ने महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में नेता, अभिनेताओं, अभिनेत्रियों को महाकाल के दर्शन की अनुमति देने वाले संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

सारा ने किए थे 1 घंटे तक दर्शन

दरअसल बीते दिनों फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंची थी. यहां उन्होंने 1 घंटे तक ओम नमः शिवाय का जाप किया था और गर्भ गृह में भी पूजा अर्चना की थी. इसको लेकर बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने आपत्ति जताई थी. फिरोजिया ने महाकाल मंदिर के प्रोटोकॉल को लेकर नाराजगी जताई थी. बीजेपी सांसद ने कहा था कि इस मामले में मुख्यमंत्री से शिकायत की जाएगी. बीजेपी सांसद के बाद अब कांग्रेस भी महाकाल के दर्शन को लेकर अपनाई जा रही व्यवस्था पर नाराज है.

Tags: Bhopal news, Kamal nath, Mp news, Sara Ali Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर