पत्नी की गैरमौजूदगी में 12वीं की छात्रा को घर बुलाकर प्रिंसिपल ने किया रेप

News18Hindi
Updated: November 2, 2017, 4:41 PM IST
पत्नी की गैरमौजूदगी में 12वीं की छात्रा को घर बुलाकर प्रिंसिपल ने किया रेप
सांकेतिक फोटो
News18Hindi
Updated: November 2, 2017, 4:41 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 12वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्रा के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, शाहपुरा इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय पीड़िता एक निजी स्कूल में कक्षा 12वीं की छात्रा है. आरोप है कि स्कूल का प्रिंसिपल शशिकांत अपनी पत्नी की गैरमौजूदगी में किसी काम के बहाने छात्रा को अपने घर पर लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

छात्रा ने बताया कि घटना करीब आठ महीने पुरानी है. आरोपी प्रिंसिपल ने ज्यादती करने के बाद कहा था कि किसी को बताया तो वह जान से मार देगा. डर के मारे छात्रा चुप रही तो आरोपी की हरकतें बढ़ने लगी. उसके दो बार छात्रा के साथ ज्यादती की, जिसके बाद छात्रा को स्कूल छोड़ना पड़ा.

इसके बाद भी आरोपी के परेशान करने की वजह से छात्रा ने माता-पिता को आपबीती सुनाई. परिजन उसे महिला थाने लेकर गए, जहां आरोपी शशिकांत के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. बुधवार देर रात को पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार भी कर लिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने छात्रा के साथ ज्यादती की बात कबूली है. वह छात्रा को ट्यूशन भी पढ़ाता था. वारदात के वक्त उसकी पत्नी छिंदवाड़ा गई हुई थी. घर पर अकेले आरोपी ने छात्रा को सुनियोजित साजिश के तहत अपनी हवस का शिकार बनाया.

यह बात भी सामने आई है कि निजी स्कूल में प्रिंसिपल आरोपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर बनने के ख्वाब देख रहा था. इसके लिए वह एसआई सहित कई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था.
First published: November 2, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर