ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- परिवर्तन की लहर लेकर आ रहे हैं राहुल गांधी

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि हम भी हिंदू हैं लेकिन धर्म की राजनीति नहीं करते हैं जबकि बीजेपी हमेशा धर्म की राजनीति करती है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 17, 2018, 10:55 AM IST
ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- परिवर्तन की लहर लेकर आ रहे हैं राहुल गांधी
File Photo- Scindia
News18 Madhya Pradesh
Updated: September 17, 2018, 10:55 AM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भोपाल दौरे को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी परिवर्तन की लहर लेकर आ रहे हैं. बीजेपी पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि हम भी हिंदू हैं लेकिन धर्म की राजनीति नहीं करते हैं जबकि बीजेपी हमेशा धर्म की राजनीति करती है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह भी कहा कि बीजेपी के कई विधायक और पूर्व विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं और जल्दी ही इस बारे में आगे की जानकारी दी जाएगी.

राहुल गांधी सोमवार को भोपाल में रोड शो कर रहे हैं.  रोड शो भोपाल के लालघाटी से शुरू होकर भेल के दशहरा मैदान तक जाएगा. इसके बाद दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा जिसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे.

राहुल गांधी के मेगा शो के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी ने राहुल गांधी के सामने कार्यकर्ताओं को भीड़ जुटाने के साथ ही अनुशासन में रहने की नसीहत दी है. इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने रोड शो को लेकर टिकट के हर दावेदारों को पांच हजार की भीड़ लाने का टारेगट दिया है. साथ ही पार्टी ने जिला अध्यक्षों को भी भीड़ जुटाने का टारगेट दिया है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के दौरे पर जुबानी जंग: बीजेपी ने दोहा पढ़कर कसा तंज, कांग्रेस ने दिया जवाब
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर