लाइव टीवी

अबु सलेम की पूर्व माशूका को पासपोर्ट केस में बड़ा झटका
Bhopal News in Hindi


Updated: March 16, 2018, 8:19 AM IST
अबु सलेम की पूर्व माशूका को पासपोर्ट केस में बड़ा झटका
File Photo- अबु सलेम और मोनिका बेदी.

हाईकोर्ट ने मोनिका बेदी की 10 साल तक पासपोर्ट जारी करने की अनुमति को ठुकराते हुए हवाला दिया कि यह मामला काफी गंभीर है.

  • Last Updated: March 16, 2018, 8:19 AM IST
  • Share this:
अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम की प्रेमिका रही मोनिका बेदी को हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने मोनिका बेदी की 10 साल तक के लिए पासपोर्ट जारी करने की अनुमति देने की अपील को ठुकरा दिया है.

दरअसल, अबु सलेम और मोनिका बेदी पर फर्जी पासपोर्ट मामले में भोपाल के कोहेफिजा थाने पर केस दर्ज हुआ था. आरोप था कि मोनिका ने अंडरवर्ल्ड डॉन की पत्नी बनकर फौज़िया उस्मान के नाम से फर्जी पासपोर्ट बनवाया था. भोपाल की अदालत ने इस मामले में मोनिका बेदी को बरी कर दिया था, जबकि अबु सलेम को सजा सुनाई गई थी. बाद में अपीलीय अदालत ने भी मोनिका की दोषमुक्ति को सही ठहराया था.

हाईकोर्ट ने इस मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए याचिका दायर की थी. कोर्ट ने मोनिका बेदी की अपील पर सुनवाई करते हुए इसी बात को आधार बनाया. जस्टिस सीवी सिरपुरकर की एकलपीठ ने कहा कि इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि हाईकोर्ट ने ही इस मामले में संज्ञान लिया था.



हाईकोर्ट ने मोनिका बेदी की 10 साल तक पासपोर्ट जारी करने की अनुमति को ठुकराते हुए हवाला दिया कि यह मामला काफी गंभीर है. इसमें पासपोर्ट बनवाने के लिए गलत सूचनाओं और फर्जी दस्तावेजों का प्रयोग किया गया था.



अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की एक्स माशूका ने किया योग, देखें तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2018, 7:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading