अपना शहर चुनें

States

इस वारदात से शिवराज कैबिनेट भी गई सहम, CM ने हरियाणा के मुख्यमंत्री को लगाया फोन  

घटना की जांच के लिए एमपी से भी पुलिस दल भेजा गया है.
घटना की जांच के लिए एमपी से भी पुलिस दल भेजा गया है.

हरियाणा (Haryana) के झज्जर में रविवार की रात एक युवक ने 5 साल की मासूम को कमरे में बंद कर पहले उसके साथ दरिंदगी की फिर उसे मौत (murder) के घाट उतार दिया.

  • Share this:
भोपाल.हरियाणा (Haryana) के झज्जर में रविवार की रात 5 साल की मासूम के साथ की गई दरिंदगी की घटना को जो भी सुन रहा है वो सन्न रह जाता है. हर तरफ से बस एक ही आवाज आ रही है कि दोषी को सिर्फ फांसी पर लटकाया जाए. मंगलवार को झज्जर की इस वरादात का ज़िक्र शिवराज कैबिनेट (Shivraj cabinet) की बैठक में भी हुआ.  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कैबिनेट के सभी मंत्रियों ने घटना की तीखी निंदा की है.

सीएम शिवराज ने मासूम के साथ दरिंदगी की घटना को हृदय विदारक और निंदनीय बताया.दोषी को सजा दिलाने और पीड़ित के परिवार की मदद के लिए  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से फोन पर बात भी की. उन्होंने पीड़ित परिवार की सहायता और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का अनुरोध किया.

एमपी से जाएगी पुलिस टीम



मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरी घटना पर संज्ञान लेते हुए मध्य प्रदेश से पुलिस अधिकारियों की एक टीम हरियाणा भेजने का फैसला किया है. इस घटना के सिलसिले में मध्य प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एडीजी अनंत कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल हरियाणा जाएगा. एमपी सरकार ने कहा कि वो पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह पीड़ित परिवार की मदद करें और पूरी घटना की रिपोर्ट जांच कर उन्हें जानकारी दें.

क्या है मामला
हरियाणा के झज्जर में रविवार की रात एक युवक ने 5 साल की मासूम को कमरे में बंद कर पहले उसके साथ दरिंदगी की फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान मासूम मदद के लिए चीखती रही लेकिन कोई उसकी मदद नहीं कर सका. जिस मासूम के साथ यह दरिंदगी हुई उसका परिवार मध्यप्रदेश के दमोह जिले का रहने वाला है, लेकिन फिलहाल काम की तलाश में हरियाणा में रह रहा था. सीएम शिवराज ने पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज