लोकसभा चुनाव के बाद उजागर करेंगे BJP राज के भ्रष्टाचार, कई नेता खाएंगे जेल की हवा : गोविंद सिंह

कांग्रेस के मंत्री गोविंद सिंह का कहना है कि एमपी की बीजेपी सरकार ने एक नहीं हजारों व्यापम घोटाले किए हैं. अब बीजेपी का कच्चा चिट्ठा खुल रहा है.

Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 13, 2019, 11:53 AM IST
Sonia Rana
Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 13, 2019, 11:53 AM IST
मध्य प्रदेश में आईटी के छापों के बाद सियासत गर्मा गई है. जिसके बाद बीजेपी शासनकाल में हुए कथित ईं-टेंडर घोटालों पर हुए एफआईआर को छापे के जबाव के तौर पर देखा जा रहा है. बीजेपी इसे लेकर कांग्रेस पर राजनैतिक बदले की भावना से अफसरशाही के दुरुपयोग का आरोप लगा रही है. तो वहीं कांग्रेस के मंत्री सीधे तौर पर बीजेपी को चैलेंज करते दिख रहे हैं.  कांग्रेस मंत्री का कहना है कि लोकसभा चुनाव के बाद समय मिलते ही बीजेपी सरकार में हुए तमाम घोटालों का पर्दाफाश करेंगे.

कांग्रेस के मंत्री गोविंद सिंह का कहना है कि एमपी की बीजेपी सरकार ने एक नहीं हजारों व्यापम घोटाले किए हैं. अब बीजेपी का कच्चा चिट्ठा खुल रहा है. लोकसभा के बाद फुर्सत में घोटालों को उजागर करेंगे. बीजेपी के मंत्री जो उसमें शामिल होंगे वो जेल की हवा खाएंगे. घोटालेबाजों की गैंग के सरगना पूर्व सीएम शिवराज हैं. दिग्विजय के शासनकाल पर बीजेपी ने खूब आरोप लगाए. पहले उमा भारती ने जांच कराई फिर शिवराज ने कमेटी बैठाई लेकिन कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाया. शिवराज सरकार में मंत्रियों की संपत्ति 4 सौ से 500 गुना बढ़ी है, अब सबकी जांच होगी.



ये भी पढ़ें- महू फिर बनेगा सियासत का केंद्र , बाबा साहेब को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे CM सहित 2 लाख लोग

ये भी पढ़ें- अंतरराज्यीय नशा तस्करी गिरोह का पर्दाफाश, 4 लाख की ब्राउन शुगर के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार