Exclusive: शिवराज सरकार सख्‍त, पुलिस पर हमला करने वाले बदमाशों का एनकाउंटर करने का निर्देश
Bhopal News in Hindi

Exclusive: शिवराज सरकार सख्‍त, पुलिस पर हमला करने वाले बदमाशों का एनकाउंटर करने का निर्देश
बदमाशों के एनकाउंटर का आगाज भोपाल से हुआ है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) की गुंडा बदमाशों पर सख्ती के बाद पुलिस एक्‍शन में आ गयी है. अब पुलिस (Police) को बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई के लिए फ्री हैंड दिया गया है.

  • Share this:
भोपाल. मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) की सख्ती के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है. अब पुलिस (Police) को बदमाशों पर कार्रवाई करने के लिए फ्री हैंड दिया गया है. यदि पुलिस पर कोई गुंडा बदमाश हमला करता है तो उसका एनकाउंटर (Encounter) करने के निर्देश भी दिए गए हैं. इसकी शुरुआत राजधानी भोपाल से हुई है.

भोपाल से हुआ आगाज
भोपाल के रातीबड़ इलाके में हत्या के मामले में फरार चल रहे बदमाश शेखर लोधी का शॉट एनकाउंटर किया गया. भोपाल रेंज एडीजी उपेंद्र जैन (ADG Upendra Jain) ने भोपाल पुलिस को गुंडे बदमाश पर कारवाई के लिए फ्री हैंड दिया है.

गोली चलाने से पीछे नहीं हटेगी पुलिस
एडीजी उपेंद्र जैन में बताया कि पुलिस पर हमला करने वाले बदमाशों का एनकाउंटर करने के निर्देश दिए गए हैं. पुलिस को बदमाश चैलेंज करेंगे तो उन्हें छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने कहा कि अब पुलिस गोली चलाने से पीछे नहीं हटेगी. टॉप 10 और टॉप 20 बदमाशों को छांटा गया है. पुलिस के लिए सारे ऑप्शन ओपन हैं. शहर में गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे.





शहर में सक्रिय 1700 बदमाश
राजधानी भोपाल में 1700 बदमाशों की सूची पुलिस ने तैयार की है. इसी सूची के आधार पर टॉप 10 और टॉप 20 बदमाशों को चिह्नित किया गया है. पुलिस का सर्विलांस बदमाशों के लिए ओपन है और इसी सर्विलांस की मदद से बदमाशों पर नकेल कस रही है.

सीएम ने दिए थे कार्रवाई के निर्देश
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गृह विभाग की बैठक के दौरान पुलिस को गुंडे बदमाश के खिलाफ कार्रवाई के करने लिए सख्त निर्देश दिए थे. इन्हीं निर्देशों का नतीजा है कि एमपी पुलिस एक्शन में आ गई है. हर जिले में गुंडे बदमाशों की लिस्ट तैयार की जा रही है. इसी लिस्ट के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading