अपना शहर चुनें

States

एमपी में ASI की मौत के मामले की CBI जांच कराएगी शिवराज सरकार

File Photo
File Photo

मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एएसआई सतीश रघुवंशी की आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच होगी. राज्य सरकार ने इस पूरे केस की सीबीआई जांच कराने का फैसला किया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एएसआई सतीश रघुवंशी की आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच होगी. राज्य सरकार ने इस पूरे केस की सीबीआई जांच कराने का फैसला किया है.

मुख्यंमत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को गुना में रघुवंशी समाज के प्रतिनिधिमंडल के साथ हुई मुलाकात में उन्हें सीबीआई जांच कराने का भरोसा दिया था, जिसके बाद सरकार ने सीबीआई जांच का फैसला किया है.

दरअसल, अशोकनगर के बहादुरपुर थाने में पदस्थ एएसआई ने वायरलेस टावर पर लटककर खुदकुशी कर ली थी. एएसआई के पास से मिले सुसाइड नोट में कुछ पुलिस अधिकारियों पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे.



खुदकुशी के बाद एएसआई के परिजनों ने जमकर हंगामा किया था. इस मामले में अशोकनगर के प्रभारी मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा है कि जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
परिजन के हंगामे के कारण नौ घंटे बाद शव उतारा जा सका. टीआई और एक एसआई को इस मामले में निलंबित किया गया है. कलेक्टर ने मजिस्ट्रियल जांच और आईजी ने सीआईडी जांच के निर्देश दिए हैं.

परिजनों का आरोप है कि एसपी ने मौके पर से साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ की है. सुसाइड करने वाले एएसआई की बेटी की फरवरी में शादी होना थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज