शिवराज के मंत्री ने कमलनाथ को दी खुली चुनौती, कहा- स्टांप पेपर पर लिख दूंगा!

Madhya Pradesh Elections: छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन का कहना है कि कमलनाथ अपने गढ़ में अपनी सीटें नहीं बचा पाएंगे

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 5, 2018, 6:58 PM IST
शिवराज के मंत्री ने कमलनाथ को दी खुली चुनौती, कहा- स्टांप पेपर पर लिख दूंगा!
गौरीशंकर विशेन
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 5, 2018, 6:58 PM IST
मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को खुली चुनौती दी है. छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन का कहना है कि कमलनाथ अपने गढ़ में अपनी सीटें नहीं बचा पाएंगे. मैं स्टांप पेपर पर लिखकर दे सकता हूं कि छिंदवाड़ा में बीजेपी इस बार पिछली बार से ज़्यादा सीटें लेकर आएगी और कमलनाथ के अपना गढ़ बचाना मुश्किल हो जाएगा. (इसे पढ़ें- तो क्या स्वच्छता में नंबर वन की हैट्रिक नहीं लगा पाएगा इंदौर!)

दरअसल, छिंदवाड़ा में वर्तमान में बीजेपी के पास 7 में से 4 सीटें हैं. बिसेन ने कहा कि प्याज किसानों के लिए सरकार ने पहले भी कई योजनाएं चलाई हैं औऱ फिर से सरकार बनने पर उन्हें संतुष्ट कर दिया जाएगा. कांग्रेस के ईवीएम के आरोपों पर कृषि मंत्री ने कहा कि हार का ठीकरा फोड़ने के लिए इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं.

बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता हमेशा शिवराज के विकास मॉडल के जवाब में कमलनाथ के छिंदवाड़ा मॉडल को पेश करते हैं. जबकि बीजेपी के कई नेता आए दिन कमलनाथ पर यह कहकर निशाना साधते रहते हैं कि कमलनाथ दिल्ली के नेता हैं, उन्हें मध्य प्रदेश में कोई दिलचस्पी नहीं है.

कमलनाथ और सीएम शिवराज के बीच भी छिंदवाड़ा मॉडल को लेकर कई बार जुबानी हमले हुए भी हैं. कमलनाथ लंबे समय से छिंदवाड़ा से सांसद हैं. हालांकि विधानसभा के मामले में छिंदवाडा से बीजेपी के खाते में 7 में से 4 सीटें हैं.

यह भी पढ़ें- विवादों के बीच हुई शिवराज की कैबिनेट बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->