• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • शिवराज के मंत्री बोले- 'बहुत छटपटाहट है, जल्द बने राम मंदिर'

शिवराज के मंत्री बोले- 'बहुत छटपटाहट है, जल्द बने राम मंदिर'

File Photo- jaibhan singh pawaiya

File Photo- jaibhan singh pawaiya

शिवराज सरकार में मंत्री और मंदिर आंदोलन से जुड़े रहे जयभान सिंह पवैया ने कहा कि बहुत छटपटाहट है, अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा. जल्द ही राम मंदिर का निर्माण होगा

  • Share this:
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2018 के बाद अब लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी में जुटी बीजेपी ने राम मंदिर मुद्दे को हवा दे दी है. शिवराज सरकार में मंत्री और मंदिर आंदोलन से जुड़े रहे जयभान सिंह पवैया ने कहा कि बहुत छटपटाहट है, अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा. जल्द ही राम मंदिर का निर्माण होगा. (इसे पढ़ें- अयोध्याः किसने बिगाड़ी मंदिर बनाने की योजना? )

दरअसल, धार्मिक से ज्यादा सियासी बन चुके राम मंदिर मुद्दे को लेकर एमपी की सियासत एक बार फिर गरम है. चुनाव से फुरसत हो चुके राम मंदिर आंदोलन से जुड़े नेता अब विश्व हिंदू परिषद से लेकर आरएसएस के दिग्गजों के सामने हाजिरी लगा रहे हैं. इसी कड़ी में शिवराज सरकार में मंत्री और बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जयभान सिंह पवैया ने बड़ा बयान दिया है. जयभान सिंह की मानें तो राम मंदिर के लिए अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा. मंदिर निर्माण की खातिर जयभान सिंह ने अपनी छटपटाहट भी जाहिर की है.

जयभान सिंह के इस बयान के बाद मंदिर को लेकर सियासी घमासान भी शुरु हो गया है. कांग्रेस की मानें तो बीजेपी को अक्सर मंदिर की याद चुनाव से पहले आती है और अभी इस याद के पीछे 2019 के चुनाव हैं. वहीं बीजेपी ने कांग्रेस के इन सवालों पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस राम मंदिर पर सवाल उठाने का नैतिक अधिकार खो चुकी है.

राम मंदिर को लेकर कोर्ट का फैसला अभी आना बाकी है लेकिन जिस तरह से बीजेपी नेताओं के बयान मंदिर निर्माण को लेकर सामने आ रहे हैं उससे एक बात तो तय है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले इसका सियासी फायदा उठाने की तैयारी में है.

यह पढ़ें- कैबिनेट बैठक पर राजनीति गरमाई, सरकार ने कहा- नहीं लेंगे चुनाव आयोग की अनुमति

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज