मामा ने दिया झटका तो शिवराज के बेटे ने कहा- उनसे सिर्फ पारिवारिक रिश्ता!

शिवराज और कार्तिकेय सिंह (File Photo)

शिवराज और कार्तिकेय सिंह (File Photo)

कार्तिकेय ने कहा कि 'मेरे मामा होने के नाते उनसे पारिवारिक रिश्ता हैं, राजनीति में यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है.

  • Share this:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह के भाई संजय सिंह के बीजेपी में शामिल होने को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. इस मामले पर शिवराज सिंह चौहान के बेटे और संजय सिंह के भांजे कार्तिकेय चौहान का बयान सामने आया है. कार्तिकेय ने कहा 'मेरे मामा होने के नाते उनसे पारिवारिक रिश्ता हैं, राजनीति में यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है.

कार्तिकेय ने कहा कि, 'मैं इस बात पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा, यह उनकी चॉइस है. मेरे मामा होने के नाते उनसे पारिवारिक रिश्ता है लेकिन थ निर्णय उनका पूरी तरह से व्यक्तिगत है. वहीं मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का भी बयान सामने आया है. राकेश सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सबको यह अधिकार है कि वः जिस विचारधारा से राजनीति करना चाहता है, करे. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है.

गौरतलब है कि साधना सिंह के भाई संजय सिंह ने दिल्ली में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और सिंधिया के सामने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है. इस मौके पर उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है. संजय सिंह ने कहा कि कामदारों को किनारे किया जा रहा है जबकि नामदारों को उतारा जा रहा है.



बीजेपी द्वारा जारी की गई पहली सूची पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता काम कर रहे हैं उन्हें किनारे कर नेताओं के भाई भतीजों को टिकट दिया गया है. कमलनाथ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'छिंदवाड़ा में जो कमलनाथ जी ने किया वह काबिले तारीफ़ है. अब मध्य प्रदेश कमलनाथ के नाम से जाना जाएगा.'
यह पढ़ें- शिवराज की पत्नी साधना के भाई संजय सिंह कांग्रेस में शामिल, लगाया गंभीर आरोप

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज