Home /News /madhya-pradesh /

शिवराज सिंह चौहान की CM कमलनाथ को चुनौती- मैदान में आकर निपटेंगे

शिवराज सिंह चौहान की CM कमलनाथ को चुनौती- मैदान में आकर निपटेंगे

दिल्ली विधानसभा चुनाव में एमपी के बीजेपी नेता प्रचार

दिल्ली विधानसभा चुनाव में एमपी के बीजेपी नेता प्रचार

शिवराज सिंह चौहान ((shivraj singh chauhan) ) ने सरकार को सुझाव दिया कि वो कांग्रेस सरकार (congress government) रेत, तबादला, शराब, परिवहन माफिया (mafia) पर भी कार्रवाई करें.

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने CAA को लेकर कांग्रेस (congress) पर हमला किया. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस डराकर वोट लेती है, मैदान में मुकाबला नहीं कर पाती है. वो लोगों में भ्रम फैला रही है.' शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ को चुनौती दी कि वो मैदान में आकर उनसे निपटेंगे.

दिल्ली आए शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा CAA नागरिकता देने का कानून है, नागरिकता छीनने का नहीं. CAA के बारे राहुल गांधी को जानकारी नहीं है या फिर देश को हिंसा की आग में झोंकने का षड्यंत्र है. इसे भाजपा सफल नहीं होने देगी. भाजपा के नेता घर घर जाकर जनजागरण कर रहे हैं.

प्रियंका-राहुल से सवाल
कांग्रेस पर हमला करते हुए शिवराज सिंह ने कहा, "संविधान को कहां खतरा है, राहुल और प्रियंका गांधी ये बताएं. पाकिस्तान में अल्पसंख्यक समुदाय पर अत्याचार हो रहे हैं. शादी के लिए शेरवानी खरीदने गए सिख युवक की हत्या कर दी गई. ननकाना साहब में जो हुआ वो साबित करता है कि पाकिस्तान में धार्मिक आधार पर अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है. कांग्रेस को पाक के अल्पसंख्यकों का दुख नज़र नहीं आता. भारत में पैदा हुए मुस्लिम हमारे अपने हैं, उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है."

ट्रकों में लूट
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कमलनाथ सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि वो निरंकुश हो गई है. राज्य सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. माफिया पर कर्रवाई का विरोध नहीं है, हमने भी माफिया पर कर्रवाई की है लेकिन वो बदले की भावना से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि माफिया के नाम पर भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है. उनके घर तोड़ रहे हैं और कारोबार को खत्म कर रहे है. कांग्रेस सरकार रेत, तबादला, शराब, परिवहन माफिया पर भी कार्रवाई करें. शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश में लूट मची हुई है. नासिक ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने शिकायत की है कि मध्य प्रदेश में घुसते ही ट्रक को सरकार के लोग लूट लेते हैं.

हम आपातकाल में भी नहीं डरे
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय बड़े नेता हैं. उनके बोलने पर कांग्रेस भ्रम फैला रही है. वो कितने लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी. शिवराज ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनौती दी कि हम सीधे मैदान में निपटेंगे. अशोक नगर में कांग्रेस विधायक जसपाल जस्सी तीन तीन जातियों के प्रमाणपत्र देकर चुनाव लड़ते हैं. भाजपा कार्यकर्ता ने सबूत इकठ्ठे किए तो उस पर झूठे मुकदमे दर्ज कर दिए. कांग्रेस हमारे कार्यकर्ताओं को कुचलने की कोशिश कर रही है. आपातकाल में भी हम नहीं डरे थे.

ये भी पढ़ें-MP में लागू होगा पुलिस कमिश्नर सिस्टम ! CM कमलनाथ 26 जनवरी को कर सकते हैं ऐलान

भारत vs श्रीलंका T-20 मैच : होल्कर स्टेडियम में ऐसे हैं इंतज़ाम

Tags: BJP, CAA, Kamal nath, Madhya pradesh news, Shivraj singh chauhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर