अपना शहर चुनें

States

बीजेपी में ऑल इज नॉट वैल, हार पर क्यों मचा है हाहाकार?

शिवराज सिंह ने गोपाल भार्गव की बात को काटते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं में हार से कोई हताशा नहीं है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद क्या बीजेपी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ये सवाल इसलिए क्योंकि विधानसभा चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं में हार की हताशा के बयान पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह आमने-सामने आते दिख रहे हैं. लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल की मौजूदगी में हुई बैठक में दोनों नेताओं के बयान में  साफ तौर पर तकरार देखी गई.

बैठक को संबोधित करने हुए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि विधानसभा चुनाव की हार से कार्यकर्ता हताश हैं और उनमें अवसाद की स्थिति है. इसके बाद जब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बैठक को संबोधित करने के लिए मंच पर आए तो उन्होंने गोपाल भार्गव की बात को काटते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं में हार से कोई हताशा नहीं है. कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में हुई हार का बदला लेने के लिए तैयार हैं.

खास बात ये कि दोनों नेताओं ने जब ये बयानबाजी की तो राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल वहां मौजूद थे.  इस पूरे मामले पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने न्यूज़ 18 संवादादात से बातचीत में कहा चुंकि हम मात्र चार-पांच सीटों की वजह से हार गए, इस लिए कार्यकर्ताओं में अवसाद की स्थिति है. अगर हार का अंतर अधिक होता तो शायद कार्यकर्ता इतने निराश नहीं होते.



ये भी पढ़ें- MP की कमलनाथ सरकार के ज़रिए बिहार का दिल जीतेंगे राहुल गांधी!
ये भी पढ़ें -मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज़ माफी शुरू, सीएम कमलनाथ ने बदला योजना का नाम

ये भी पढ़ें - CM कमलनाथ बोले -शिवराज सरकार ने किसानों को कर्ज़ बांटने में किया घोटाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज