लाइव टीवी

शिवराज सिंह चौहान ने कसा कमलनाथ पर तंज, कहा- मध्य प्रदेश को बना दिया 'मद्द प्रदेश'
Bhopal News in Hindi

मनोज शर्मा | News18Hindi
Updated: February 24, 2020, 3:09 PM IST
शिवराज सिंह चौहान ने कसा कमलनाथ पर तंज, कहा- मध्य प्रदेश को बना दिया 'मद्द प्रदेश'
चौहान ने कहा कि कांग्रेस में कई बार सही के पक्ष में आवाज उठती है. (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता और एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने सीएए (CAA) के पक्ष में बोलने वाले कांग्रेस के लक्ष्मण सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रशंसा करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
भोपाल. बीजेपी नेता और एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) सीएए (CAA) के पक्ष में बोलने वाले कांग्रेस के नेता लक्ष्मण सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रशंसा करते दिख रहे हैं. पूर्व सीएम चौहान ने कहा कि कई बार राजनीतिक मजबूरी में लोग आरोप लगाते हैं, लेकिन जो सच है आज सिंधिया ने कहा. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह के CAA के पक्ष में दिए बयान का भी स्वागत किया. उन्होंने कहा कि इसपर विरोध का कोई मतलब नहीं है. चौहान ने कहा कि कांग्रेस में कई बार आवाज सही के पक्ष में उठती है. इस दौरान उन्होंने सीएम कमलनाथ पर कई मुद्दों पर तंज भी कसा.

कमलनाथ पर जमकर बरसे शिवराज
चौहान ने मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम कमलनाथ पर मध्य प्रदेश को तबाह और चौपट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हम लोग (बीजेपी) संघर्ष के लिए उतरेगी. उन्होंने सीएम कमलनाथ पर आरोप लगाया कि उन्होंने एमपी को मद्द प्रदेश बना दिया है. चौहान का आरोप है कि प्रदेश में शराब माफिया शराब की नीति बना रहे हैं.
राजनीति सरगर्मी है तेज



एमपी में कई गुटों में बंटी दिखती कांग्रेस में राजनीतिक बयानबाजी थमती नहीं दिख रही है. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ दिनों पहले कमलनाथ सरकार पर एक कार्यक्रम के दौरान टिप्पणी की थी. इसपर राजनीतिक बयानबाजी के बीच सिंधिया की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से मुलाकात की खबर भी मिल रही है. इसपर राजनीतिक विश्लेषकों नजर बनी हुई है. लेकिन सिंधिया ने मीडिया से बातचीत में इस मुलाकात में कुछ भी खास होने से इनकार कर दिया था.



पीसीसी चीफ, राज्यसभा सदस्यता पर टाल गए सवाल
पीसीसी चीफ और राज्यसभा भेजे जाने की अटकलों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले कि मैं धन्यवाद सबको देता हूं, मैं जनसेवक हूं, वही कार्य करना है. वचन पत्र के मुद्दे पर सड़क पर उरतने के सवाल का जवाब देने से इस बार ज्योतिरादित्य बचते नज़र आए. वो सवाल को टालकर रवाना हो गए.

बंद कमरे में सिंधिया और दिग्विजय की होगी मुलाकात
कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह की सोमवार को गुना में मुलाकात और बातचीत होने वाली है. ये पहला मौका है जब दिग्विजय सिंह सिंधिया के साथ बंद कमरे में चर्चा करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

पन्ना की 'राजकुमारी' टहलने निकली तो देखने वालों ने फौरन क्लिक किए कैमरे

iifa awards: कमलनाथ से की मांग- बॉलीवुड स्टार को परोसा जाए 'कड़कनाथ' का मांस
First published: February 24, 2020, 3:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading