सीएम कमलनाथ से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, मुलाक़ात में हुई ये बात

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सीएम कमलनाथ से चर्चा की. अपराधियों पर अंकुश लगाने की मांग की.

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 13, 2019, 7:39 PM IST
सीएम कमलनाथ से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, मुलाक़ात में हुई ये बात
कमलनाथ और शिवराज सिंह
Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 13, 2019, 7:39 PM IST
सीएम कमलनाथ से आज पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुलाकात की. दोनों के बीच करीब आधा घंटा बातचीत हुई. शिवराज सिंह चौहान ने अपने निर्वाचन क्षेत्र बुधनी के विकास से लेकर ओला पीड़ित किसानों को राहत पहुंचाने जैसे तमाम मुद्दों पर बातचीत की.

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया और जनता से जुड़े मुद्दों पर लगातार सक्रिय हैं. वो सरकार के कामकाज और जनता के मुद्दों पर सोशल मीडिया में लगातार टिप्पणी कर रहे हैं. उन्हीं सब मुद्दों पर बात करने के लिए उन्होंने सीएम कमलनाथ से मुलाक़ात का वक्त मांगा था. बुधवार शाम मंत्रालय में दोनों के बीच मुलाकात हुई.

ये भी पढ़ें- तो क्या भाजपा के लिए बेगाने हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान…!



शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ से ओमकारेश्वर में अद्वैत विद वेद संस्थान बनाने का काम जारी रखने की मांग की. तत्कालीन बीजेपी सरकार ने संस्थान के लिए 21 करोड़ रुपए का बजट रखा था. शिवराज सिंह ने संतों के अनुरोध पर आदि शंकराचार्य की प्रतिमा स्थापित करने और संस्थान बनाने की मांग मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने रखी.

ये भी पढ़ें - Lok Sabha Election 2019 : संघ के सर्वे ने बीजेपी की नींद उड़ाई, 16 सीटों पर है हालत ख़राब

शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ से ओला और पाला पीड़ित किसानों को तत्काल राहत देने की मांग भी रखी. उन्होंने कहा सरकार को फसलों का सर्वे कराना चाहिए. किसान कर्ज़माफ़ी में जो विसंगति और शिकायतें आ रही हैं वो भी दूर की जाएं,ताकि किसानों को योजना का लाभ मिल सके. शिवराज सिंह ने कर्ज़ माफी की स्पष्ट नीति बनाने का अनुरोध भी किया.

ये भी पढ़ें -सोशल मीडिया में वायरल एक पोस्ट पर PHO अलर्ट, बड़वानी SP से मांगी रिपोर्ट
Loading...

मुलाकात के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सीएम कमलनाथ से चर्चा की. अपराधियों पर अंकुश लगाने की मांग की. उन्होंने कहा बीजेपी शासन में डकैत समस्या नियंत्रित हो गयी थी, लेकिन अब वो दोबारा खड़ी होती दिख रही है. कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने की कांग्रेस सरकार से उन्होंने मांग की. शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ से ये भी अनुरोध किया कि वो उनके निर्वाचन क्षेत्र बुधनी में विकास कार्य जारी रखें.

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...