• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • अब MP कांग्रेस ने जारी किया सर्वे, '50% लोगों ने शिवराज को सबसे भ्रष्ट माना'

अब MP कांग्रेस ने जारी किया सर्वे, '50% लोगों ने शिवराज को सबसे भ्रष्ट माना'

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर पेज पर शेयर किए गए एक सर्वे में कांग्रेस ने सबसे भ्रष्ट नेताओं को सर्वे में जगह दी है. इसकी खास बात ये है कि इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टॉप और उनके बाद दूसरे नंबर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को भ्रष्ट नेताओं की सूची में सर्वे के तौर पर दिखाया गया है.

  • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस (Congress) की सरकार गिराने के बाद भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को मोदी सरकार में मंत्री बना दिया गया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के केंद्र में मंत्री बनते ही मध्य प्रदेश का सियासी पारा एक आर फिर चढ़ गया है. सोशल मीडिया पर भी घमासान शुरू हो गया. ताजा मामला मध्य प्रदेश कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर पेज पर शेयर किए गए एक सर्वे का है, जिसमें कांग्रेस ने सबसे भ्रष्ट नेताओं को सर्वे में जगह दी है. इसकी खास बात ये है कि इस सर्वे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टॉप और उनके बाद दूसरे नंबर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को भ्रष्ट नेताओं की सूची में सर्वे के तौर पर दिखाया गया है.

    मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से जारी किए गए सर्वे के अनुसार 50% लोगों ने शिवराज को सबसे भ्रष्ट माना है. इसके साथ ही दूसरे नंबर पर कांग्रेस से ही भाजपा में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को रखा गया है. कांग्रेस के सर्वे के अनुसार 34% लोगों ने सिंधिया को सबसे भ्रष्ट नेता माना है. इसके साथ ही तीसरे नंबर पर कैलाश विजयवर्गीय को रखा गया है जिन्हें 11 प्रतिशत लोगों ने मत दिया है. इसके साथ ही चौथे नंबर पर प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा को रखा गया है. शर्मा को भ्रष्ट नेताओं के तौर पर महज 5 प्रतिशत वोट ही मिले हैं. यानि इस सर्वे के अनुसार मध्य प्रदेश में मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया दूसरे सबसे भ्रष्ट नेता हैं.

    इस सर्वे में 15184 लोगों ने भाग लिया है. सर्वे जुलाई माह में किया गया. सर्वे जारी करने के अंत में कांग्रेस की ओर से लिखा गया है- बधाई हो शिवराज जी,
    भ्रष्टाचार में आपका हुनर अद्वितीय है.यह ट्विीट उस समय आया है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी सरकार कैबिनेट विस्तार में बड़ी जिंम्मेदारी दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज