Home /News /madhya-pradesh /

shivraj singh chouhan counted sins of kamal nath mp cm takes dig on ex cm chai pe charcha mpns

एमपी: चाय पर चर्चा में कमलनाथ पर गरजे सीएम शिवराज सिंह चौहान, गिनाए ऐसे-ऐसे 'पाप'

Bhopal News: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में पूर्व सीएम कमलनाथ के पाप गिनाए.

Bhopal News: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में पूर्व सीएम कमलनाथ के पाप गिनाए.

MP Latest News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस पर बरसे हैं. राजधानी भोपाल में उन्होंने रविवार सुबह चाय पर चर्चा की और लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ‘पाप ही पाप’ किए. उन्होंने जनता से कहा कि कांग्रेस को वोट न दें, बीजेपी को दें. बीजेपी ने गरीबो को राशन दिया और उनके कल्याण की कई योजनाएं बनाईं. जबकि, कांग्रेस ने गरीबी नहीं गरीब हटाया. बता दें, सीएम शिवराज नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी को जिताने के लिए खुद प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तूफानी दौरे जारी हैं. उन्होंने रविवार को राजधानी भोपाल में लोगों के साथ चाय पर चर्चा की. साथ ही, ईदगाह हिल्स में आम सभा को भी संबोधित किया. इस दौरान सीएम शिवराज पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ‘पाप ही पाप’ किए. गरीब की योजनाएं बंद कर दीं. जनता कांग्रेस को वोट न दे. बीजेपी के पक्ष में वोट डाले. मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि चुनाव के अलावा भी मैं आम जनता से चर्चा करता हूं. इससे आम जनता की समस्या को नजदीक से जानने का मौका मिलता है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चर्चा करने से जनता की समस्याओं के समाधान के लिए कई बार नई योजनाएं मिल जाती हैं. ऐसी समस्याएं जिनका का समाधान आवश्यक है उसका समाधान करेंगे. गरीब भाई कमाते हैं, लेकिन पैसा राशन खरीदने में चला जाता था. हमने तय किया कि गरीबों को फ्री में राशन दिया जाएगा. कांग्रेस की सरकार ने कभी फ्री का राशन नहीं दिया. कांग्रेस ने गरीबी नहीं गरीब हटाया. जिन भी लोगों का सूची में नाम नहीं है उनका नाम जोड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर लाड़ली लक्ष्मी बेटियों का एडमिशन देश या विदेश में कहीं होगा, तो उसकी फीस सरकार भरेगी. लड़की लक्ष्मी 2.0 में इसका प्रावधान कर दिया है.

सीएम ने कही ये बातें
सीएम शिवराज ने कहा कमलनाथ ने संबल योजना बंद कर दी थी. हमने इसे फिर से शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने पाप किया था. मैं पार्टी, सरकार नहीं बल्कि परिवार चला रहा हूं. हम फ्री में राशन दे रहे हैं. सभी गरीबों के नाम जोड़े जाएंगे. ये गरीबों का हक है. कमलनाथ ने अंतिम संस्कार के 5 हजार रुपये छीन लिए. कांग्रेस को वोट देने का कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा, मामा का संकल्प है कि सभी को मकान देंगे, पट्टा देंगे. जमीन और बिना मकान के रहने नहीं दूंगा. उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि मेरी जनता को कोई छेड़ेगा तो उस पर बुलडोजर चला दूंगा. मैं दुबला पतला जरूर हूं, लेकिन गुंडे बदमाशों को नहीं छोडूंगा.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर