Home /News /madhya-pradesh /

ये सुना कि 10 किलो की जगह 1 किलो अन्न मिला तो छोडूंगा नहीं, रुद्रावतार में दिखे CM शिवराज

ये सुना कि 10 किलो की जगह 1 किलो अन्न मिला तो छोडूंगा नहीं, रुद्रावतार में दिखे CM शिवराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि गरीबों को राशन खाने वाले को किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि गरीबों को राशन खाने वाले को किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे.

MP Big News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बार फिर रुद्रावतार दिखाई दिया है. वे ओलावृष्टि से फसलों को हुए नुकसान का आकलन करने शनिवार को किसानों के बीच पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जमकर डांट लगाई. उन्होंने यहां मंच से कहा कि मैं साफ कह रहा हूं कि गरीब का राशन जिसने भी खाया है किसी भी कीमत पर नहीं छोडूंगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों से कहा कि यहां की दुकान चेक करें. कोई दुकान नहीं छोड़ेंगे. गड़बड़ी करने वाले सभी अधिकारियों-कर्मचारियों की पहचान की जाए.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. ओलावृष्टि से फसलों को हुए नुकसान का आकलन करने किसानों के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आए. राजगढ़ जिले में फसलों के नुकसान के आकलन के दौरान मिली शिकायतों पर मुख्यमंत्री जमकर भड़के. उन्होंने यहां मंच से कहा कि मुझे राशन के संबंध में शिकायत मिली है. मैं साफ कह रहा हूं कि गरीब का राशन जिसने भी खाया है किसी भी कीमत पर नहीं छोडूंगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों से कहा कि यहां की दुकान चेक करें. कोई दुकान नहीं छोड़ेंगे. कालीपीठ जगह से शिकायत मिली थी. वहां जिसने भी गड़बड़ी की है उसकी गिरफ्तारी हो जाए. वहां देखो ऐसे और कौन-कौन लोग हैं. यह देखने की जवाबदारी किसकी थी कि राशन ठीक से बंटे. यहां के जिला आपूर्ति अधिकारी प्रभारी जो भी है मैं उसे तत्काल सस्पेंड करता हूं. ऐसे लोग नहीं चलेंगे. यहां के फूड इंस्पेक्टर कौन हैं, जो भी हैं, फूड इंस्पेक्टर भी सस्पेंड.

सभी गड़बड़ करने वालों को भिजवाएंगे जेल-सीएम

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि गरीबों के साथ यह तमाशा नहीं चलेगा कि उनका हक कोई भी खा जाए. मेरे प्रदेश का यह इलाका गरीब इलाका है. इस पूरे इलाके में हर व्यक्ति को 5 किलो महीना अनाज मोदी जी भिजवा रहे हैं, निशुल्क 5 किलो अनाज राज्य सरकार दे रही है. पता चला कि 10 किलो की जगह 1 किलो की देकर छुट्टी पाओ! एक-एक को नहीं छोडूंगा. सभी को जेल भिजवाऊंगा.

मंच से ही दो सस्पेंड

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों से कहा कि दोषियों के खिलाफ ऐसी धाराओं में एफआईआर हो कि वह जेल जाएं. उन्होंने राजगढ़ में शिकायत मिलने पर जिला आपूर्ति अधिकारी सुरेश वर्मा और फूड इंस्पेक्टर सुरेश गुर्जर को निलंबित कर दिया. उन्होंने कहा कलेक्टर को पर्यवेक्षण ठीक से करना होगा. कमिश्नर भी आ जाएं. अधिकारी जिले की सभी दुकानें चेक करें. यहां की भी पूरी दुकानें चेक कराएं और जो भी गड़बड़ कर रहा है बिल्कुल भी नहीं छोड़ना है.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर