Home /News /madhya-pradesh /

लोहे की रॉड से MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान घायल, उत्तराखंड दौरा भी रद्द, जानिए पूरा मामला

लोहे की रॉड से MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान घायल, उत्तराखंड दौरा भी रद्द, जानिए पूरा मामला

Shivraj Singh Chouhan News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोहे की रॉड लगने से 
 घायल हो गए हैं.

Shivraj Singh Chouhan News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोहे की रॉड लगने से घायल हो गए हैं.

Shivraj Singh Chouhan News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घायल हो गए हैं. उनके पैर में लोहे की रॉड लगने से चोट लग गई. वे बीजेपी के बूथ विस्तारक अभियान के दौरान सीहोर जा रहे थे. इसी दौरान एक कार्यकर्ता के घर में उनके साथ ये हादसा हो गया. उनके पैर में रॉड लगने से खून निकलने लगा. उन्होंने इसके बाद भी सीहोर का कार्यक्रम रद्द नहीं किया. 31 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उत्तराखंड जाना था. लेकिन, यह दौरा रद्द कर दिया गया. चुनाव आयोग ने उत्तराखंड में 31 जनवरी तक रैलियां रद्द कर दी हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को बीजेपी के बूथ विस्तारक अभियान के दौरान घायल हो गए. उसके बाद  उन्हें फर्स्ट ऐड देना पड़ा और उनके पैर में पट्टी बांधनी पड़ी. मुख्यमंत्री शिवराज बीजेपी के 5 फरवरी तक चलने वाले बूथ विस्तारक अभियान के तहत सीहोर जिले जा रहे थे. इसी दौरान वह एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे.

यहां उनके पैर में लोहे की रॉड लग गई. उनके पैर से खून निकलने लगा.आनन-फानन में उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर का अपना कार्यक्रम रद्द नहीं किया और पूरा कार्यक्रम खत्म करने के बाद ही भोपाल वापस पहुंचे. दूसरी ओर, 31 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उत्तराखंड का दौरा रद्द हो गया. हालांकि, इस दौरे के रद्द होने की वजह उनकी चोट को नहीं बताया जा रहा है.

उत्तराखंड नहीं जा सके सीएम

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड दौरे पर जाने के लिए तैयार थे. लेकिन उत्तराखंड में चुनाव आयोग ने 31 जनवरी तक रैलियों को अनुमति नहीं दी है. इस वजह से मुख्यमंत्री को अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रैलियों की अनुमति मिलने के बाद उत्तराखंड के दौरे पर जाएंगे.

1 फरवरी को गोवा के दौरे पर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 1 फरवरी को गोवा के चुनावी दौरे पर रहेंगे. यहां सीएम शाम 4:25 बजे महलासा मंदिर, वर्ना में दर्शन करेंगे. शाम 4:50 बजे डाबोलिम चुनाव क्षेत्र के, चिकालिम पंचायत हॉल में भाजपा प्रत्याशी मौविन गोडिन्हो के साथ और शाम 6:30 बजे कॉर्टालिम निर्वाचन क्षेत्र के जुआरीनगर में, भाजपा प्रत्याशी नारायण नायक के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे.

Tags: Mp news, Shivraj singh chouhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर