Home /News /madhya-pradesh /

MP News: धरने पर दिग्विजय सिंह, तो मीडिया पर भड़के कमलनाथ, कहा- क्या बेकार की बात करते हो

MP News: धरने पर दिग्विजय सिंह, तो मीडिया पर भड़के कमलनाथ, कहा- क्या बेकार की बात करते हो

Madhya Pradesh News: एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सीएम हाउस के पास किसानों की मांग को लेकर धरने पर बैठे.

Madhya Pradesh News: एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सीएम हाउस के पास किसानों की मांग को लेकर धरने पर बैठे.

Madhya Pradesh News: कांग्रेस ने मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना दिया. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समर्थकों के साथ सीएम हाउस के पास धरने पर बैठ गए. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने पहले मिलने का समय दिया फिर अचानक मुलाकात से मना कर दिया. दिग्विजय सिंह टेम और सुठालिया परियोजना से प्रभावित किसानों के मुआवजा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलना चाहते थे. दूसरी ओर, स्टेट हैंगर पर कमलनाथ की मुलाकात की सीएम शिवराज से हो गई. इस मुलाकात पर मीडिया ने जब कमलनाथ से सवाल पूछा तो वे भड़क गए.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजनीति में शुक्रवार को हलचल हुई. एक तरफ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सीएम हाउस के पास समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए. तो, वहीं दूसरी तरफ धरना स्थल पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मीडिया पर भड़क गए. इधर, गृहमंत्री ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर तंज कसा.

दरअसल, शुक्रवार सुबह 11:15 बजे सीएम हाउस के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री  दिग्विजय सिंह ने धरना शुरू किया. टेम और सुठालिया परियोजना से प्रभावित किसानों के मुआवजा के लिए सिंह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलना चाहते थे. लेकिन, मुख्यमंत्री ने अचानक मुलाकात के समय को रद्द कर दिया. इसके बाद वे जब पौधरोपण के लिए स्मार्ट सिटी पार्क जा रहे थे, तब उनके काफिले को कांग्रेस नेता सिंह के बंगले के सामने समर्थकों ने रोकने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस ने समर्थकों को रोक दिया. इस बीच कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई.

दिग्विजय ने बीजेपी पर कही ये बात

बीजेपी पर कही ये इस मौके पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री के रूप में कांग्रेस और बीजेपी में भेदभाव नहीं किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जब एक्सीडेंट हुआ तो उनसे पूछो किसने मदद की थी. मिलने का समय लिखित में  चाहिए. क्योंकि, इनकी सरकार कह कर पलट जाती है. सभी लोग खेती-किसानी का काम छोड़कर यहां आए हैं. 23 तारीख को फिर कैंसिल कर दिया तो मैं क्या करूंगा. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को सीएम शिवराज ने कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि दिग्विजय सिंह ने मिलने का समय लिया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने अड़ीबाजी की है तो उसका एक उदाहरण बता दें. मुख्यमंत्री से समय मांगना क्या अड़ीबाजी है.

सीएम से मिलने की बात पर भड़के कमलनाथ

इधर, स्टेट हैंगर पर सीएम से मुलाकात के सवाल पर पूर्व सीएम कमलनाथ भड़क गए. उन्होंने कहा- कौन सा समय दिया. आप बेकार की बातें कर रहे हैं. मुझे कोई टाइम नहीं दिया. हम तो बाय चांस मिल गए. छिंदवाड़ा से भोपाल स्टेट हैंगर पर पहुंचा तो शिवराज सिंह चौहान भी हेलीकॉप्टर कहीं जा रहे थे. हमने कुछ बातचीत की. उन्होंने पूछा कि दिग्विजय सिंह धरना क्यों दे रहे हैं. मैंने उनसे कहा कि मैं पूछ लूंगा. दिग्विजय ने मुझे बताया कि वह डेढ़ महीने से समय मांग रहे हैं. लेकिन, वह समय नहीं दे रहे हैं और जो समय दिया उसे भी कैंसिल कर दिया गया. वहीं दिग्विजय पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे समय मांगने के नाम पर अड़ीबाजी कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह का तालिबानी तरीका ठीक नहीं. वीडियो जारी कर धमकी दे रहे हैं. पॉलिटिकल पाखंड पर उतारू हैं दिग्विजय सिंह.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर