बंगाल में हिंसा-गुंडागर्दी तेजी से बढ़ी, जाकिर नाइक पूरी दुनिया के लिए खतरा है: शिवराज

शिवराज सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग का फैसला है इसलिए टिप्पणी नहीं करेंगे. लिहाजा, उन्होंने चुनाव आयोग पर दबाव में काम करने पर का आरोप लगाया है.

Jitendra Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 12:27 PM IST
Jitendra Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 12:27 PM IST
बंगाल हिंसा पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर हिंसा और तांडव करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट हो रही है, उन्हें पीटा जा रहा है, लोकतंत्र को वहां दफन कर दिया गया है. शिवराज सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग का फैसला है इसलिए टिप्पणी नहीं करेंगे. लिहाजा, उन्होंने चुनाव आयोग पर दबाव में काम करने पर का आरोप लगाया है.

शिवराज सिंह चौहान ने इस्लाम के उपदेशक जाकिर नाइक पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ है. जाकिर नाइक के पहले भी लेक्चर हो चुके हैं, श्रीलंका में तबाही, ये सिर्फ देश के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा है. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे सोच रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार आई तो वो वापस आ जाएंगे. इससे साफ जाहिर होता है आतंकी और देशद्रोही कांग्रेस के करीबी हैं. इन्हें शर्म आनी चाहिए और नाइक के बयान पर कांग्रेस क्या कहती है ये राहुल गांधी स्पष्ट करें.



राहुल गांधी और कमलनाथ ने कागज मंच से दिखाया था और कहा था कि शिवराज सिंह चौहान के भाई का कर्ज माफ किया गया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रोहित (शिवराज के भाई) को सोसायटी से अभी भी 11101 रुपए लेने हैं. कांग्रेस की कर्जमाफी घोटाले में तब्दील हो चुकी है. इसकी जांच की जानी चाहिए.

वहीं दिग्विजय सिंह के शनि वाले बयान पर शिवराज ने कहा कि शनि तो 23 मई को दिग्विजय और कांग्रेस का उतरेगा ऐसा पहली बार हुआ जब किसी बड़े नेता ने वोट न डाला हो. दिग्विजय सिंह को कमलनाथ के प्रशासन पर भरोसा नहीं है.

ये भी पढ़ें:- आतंकवाद के आरोपी ज़ाकिर नाइक ने भारत लौटने की बात कही, लेकिन साथ में रखी शर्त

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका में भी ज़ाकिर नाईक के पीस टीवी पर लगा बैन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार