• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • शिवराज ने कहा - दिग्विजय और उनकी पार्टी के नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं

शिवराज ने कहा - दिग्विजय और उनकी पार्टी के नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं

दिग्विजय के बयान पर शिवराज का पलटवार

दिग्विजय के बयान पर शिवराज का पलटवार

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh Chouhan) ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) द्वारा शनिवार को बीजेपी को लेकर दिए गए बयान की आलोचना की है. शिवराज ने कहा कि दिग्विजय खबरों में बने रहने के लिए ऐसे बयान देते हैं. उन्होंने कहा कि संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) और भाजपा (bjp) की देशभक्ति को सारा देश जानता है.

  • Share this:
    बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के उस बयान पर उनकी खिंचाई की है जिसनमें उन्होंने कहा है था कि इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के लिए आज के समय में मुस्लिम से ज्यादा गैर मुस्लिम जासूसी करते हैं. शिवराज ने कहा कि दिग्विजय खबरों में बने रहने के लिए इस तरह के बयान देते हैं. उन्होंने कहा कि वो और उनकी पार्टी के कुछ नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं.

    'खबरों में रहने के लिए बयान देते हैं दिग्विजय'
    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह द्वारा शनिवार को दिए गए बयान की आलोचना की. उन्होंने कहा कि दिग्विजय का मकसद केवल खबरों में बने रहना है, उसी लिए वो इस तरह के बयान देते हैं. शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सिंह और उनकी पार्टी के कुछ नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवराज ने कहा कि पाकिस्तान भी अपने बयान में दिग्विजय के नेता राहुल गांधी को कोट करता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की देश को लेकर जो भावना है, उसे सारा देश जानता है.


    'ISI के लिए जासूसी करते हैं गैर मुस्लिम'
    उल्लेखनीय है कि शनिवार को एक कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह ने कहा था कि इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के लिए आज के समय में मुस्लिम से ज्यादा गैर मुस्लिम जासूसी करते हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, कि 'बजरंग दल, भारतीय जनता पार्टी (BJP) आईएसआई से पैसा ले रही है. इस पर ध्यान देने की जरूरत है.


    मुस्लिमों से ज्यादा गैर मुस्लिम पाकिस्तान के आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं. इसे हमें समझना चाहिए.' शिवराज सिंह चौहान इसी मामले को लेकर एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे.

    ये भी पढ़ें -
    आर्थिक सुस्ती को लेकर मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, दी ये सलाह
    दिग्विजय का दावा- मुस्लिम से ज्यादा गैर मुस्लिम कर रहे ISI के लिए जासूसी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज