Home /News /madhya-pradesh /

shivraj singh chouhan says will run bulldozer over who harasses women girls in madhya pradesh mpns

एमपी: सीएम शिवराज फिर गरजे, कहा- बेटियों पर नजर उठाई तो बुलडोजर चलाकर तहस-नहस कर दूंगा

Bhopal News: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में जनता से कहा कि बहन-बेटियों पर नजर उठाई तो बुलडोजर चलाकर तहस-नहस कर दूंगा.

Bhopal News: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में जनता से कहा कि बहन-बेटियों पर नजर उठाई तो बुलडोजर चलाकर तहस-नहस कर दूंगा.

MP Latest News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को फिर बुलडोजर चलाने की बात कही. उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा कि प्रदेश में मामा का राज है, माफिया की नहीं चलेगी. बहन- बेटियों पर नजर उठाई तो बुलडोजर चलाकर तहस-नहस कर दूंगा. दरअसल, सीएम शिवराज राजधानी भोपाल के नारियल खेड़ा इलाके में पार्षद और महापौर प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे थे. सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के अंदर विकास करने की इच्छाशक्ति नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखाई दिए. उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार कर बीजेपी के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने मंच से कहा कि प्रदेश में मामा का राज है, माफिया की नहीं चलेगी. बहन- बेटियों पर नजर उठाई तो बुलडोजर चलाकर तहस-नहस कर दूंगा. उन्होंने यह बात राजधानी के नारियल खेड़ा में कही. इस दौरान सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विकास की इच्छा नहीं है तो शक्ति कहां से आएगी. कांग्रेस ने गरीबों को राशन नहीं दिया. हम बिना भेदभाव के राशन बांट रहे हैं.

इस दौरान मंच से ही उन्होंने बुलडोजर चलाने की बात भी कह डाली. उन्होंने कहा कि जो भी अपराधी मध्य प्रदेश में महिलाओं को बुरी नजर से देखेगा उस की संपत्ति और मकानों पर बुलडोजर चलाकर सब कुछ नष्ट कर देंगे. मैं अंतरात्मा से बात कह रहा हूं. पहले 1000 बेटों पर 900 बेटियां हुआ करती थीं, लेकिन बेटियों को लेकर चलाई जा रही तमाम योजना की वजह से अब 1000 बेटों पर 970 बेटियां हैं. मैं इस अंतर को भी कम करूंगा. बेटी की चिंता नहीं करना चाहिए. उनकी पढ़ाई-लिखाई और शादी करने का काम सरकार कर रही है.

गरीबों के बनवाएंगे वैध मकान- सीएम
उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में मामा का राज है, माफिया की नहीं चलेगी. इस बीच मंच पर चल रहे कूलर को मुख्यमंत्री चौहान ने बंद करा दिया. उन्होंने कहा कि जैसी मेरी जनता, वैसा मैं हूं, इसकी जरूरत मुझे नहीं है. यहां सीएम ने स्थानीय पार्षद पद के प्रत्याशी और महापौर के प्रत्याशी के लिए वोट देने की अपील की. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि गरीबों को स्थाई पट्टे दिए जाएंगे. माफियाओं से 21000 एकड़ जमीन छीनी है. ये जमीन गरीबों में बांटी जाएगी. गरीब इस जमीन पर अपने घर बना सकेंगे. उन्हें वैध जमीन मिलेगी और वह घर के मालिक बनेंगे. माफिया से जमीन छीनने की कार्रवाई जारी है. इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वार्ड के प्रत्याशी से कहा कि राशन में जिन लोगों के नाम नहीं हैं, उसे जुड़वाएं. आयुष्मान योजना में भी लोगों के नाम जुड़वाएं.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर