Home /News /madhya-pradesh /

shivraj singh chouhan stunning road show appeal people to vote bjp nagariya nikay chunav mpns

एमपी नगरीय निकाय चुनाव: सीएम शिवराज का तूफानी रोड शो, 20 किमी दौड़ा रथ, भीगते हुए मांगे वोट

Bhopal News: एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में जबरदस्त रोड शो किया.

Bhopal News: एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में जबरदस्त रोड शो किया.

Nagariya Nikay Chunav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को भोपाल में धमाकेदार रोड शो किया. नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर किए गए इस रोड शो में उनका रथ करीब 20 किमी दौड़ा. इस दौरान जबरदस्त बारिश भी हुई, लेकिन उनका रोड शो नहीं रुका. इस बीच लोगों ने भी जगह-जगह अपने सीएम का जमकर स्वागत किया. मिसरोद से शुरू हुआ रोड शो भानपुर इलाके में खत्म हुआ. रथ पर उनके साथ बीजेपी की महापौर प्रत्याशी मालती राय भी मौजूद थीं. सीएम ने लोगों से कहा कि हमारा महापौर और हमारा ही पार्षद बना तो विकास तेज गति से होगा. बीजेपी ही विकास कर सकती है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चुनावी प्रचार-प्रसार आखरी पखवाड़े में चल रहा है. यही कारण है कि बीजेपी हो या कांग्रेस, सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शनिवार को तूफानी दौरा किया. उन्होंने गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में मेगा रोड शो किया. इस दौरान उनके साथ वार्ड के प्रत्याशी भी मौजूद थे. इस दौरान सभी का उत्साह देखने लायक था. बारिश होती रही, लेकिन रोड शो लगातार चलता रहा. सीएम शिवराज सबसे पहले सुबह 10:30 बजे विधायक कृष्णा गौर और महापौर पद की प्रत्याशी माल मालती राय के साथ मिसरोद पहुंचे.

मिसरोद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि विकास के जितने भी आयाम हैं, जैसे पुल, पुलिया, सड़क, पार्क सहित सभी जरूरी नागरिक सुविधाओं को मिसरोद में सुदृढ़ किया जाएगा. साथ ही गरीब कल्याण की योजनाओं जैसे मुफ्त राशन से लेकर पक्के मकान तक  दिए जाएंगे.  गुंडे, बदमाश, माफियाओं के कब्जे से मैंने 21000 एकड़ जमीन मुक्त करा ली है, जिसे गरीब कल्याण के कार्यों में उपयोग किया जाएगा. गरीब कल्याण और विकास के कार्य बीजेपी ही कर सकती है.

सीएम के साथ रथ पर प्रत्याशी भी हुए सवार
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आम सभा के बाद प्रचार-प्रसार रथ पर सवार हो गए. इसके बाद उनका रोड शो शुरू हुआ. यह रोड शो गोविंदपुरा विधानसभा के अलग-अलग वार्ड से होकर गुजरा. इसका समापन भानपुर क्षेत्र में हुआ. इस दौरान 20 किलोमीटर के रोड शो में 18 प्रत्याशी प्रचार रथ पर अलग-अलग जगह से सवार हुए. रोड शो के दौरान अचानक होशंगाबाद रोड पर बारिश होने लगी. इस बारिश के बीच भी रोड शो थमा नहीं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस परिस्थिति में भी रोड शो किया और लोगों से संवाद किया और उनका अभिवादन स्वीकार किया.

हमारी पार्टी से विकास को रफ्तार मिलेगी-सीएम
इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से महापौर और वार्ड प्रत्याशी को वोट देने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि वार्ड में बीजेपी का प्रत्याशी होगा और महापौर भी बीजेपी का होगा तो किसी काम में कोई दिक्कत नहीं आएगी. विकास के काम को रफ्तार मिलेगी.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर