पथराव पर शिवराज बोले, 'कांग्रेस मेरे खून की प्यासी है, सोनिया-राहुल जवाब दें'

शिवराज ने कहा कि मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कमलनाथ से पूछ रहा हूं कि आप कांग्रेस को किस दिशा में ले जा रहे हैं

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2018, 5:14 PM IST
पथराव पर शिवराज बोले, 'कांग्रेस मेरे खून की प्यासी है, सोनिया-राहुल जवाब दें'
शिवराज सिंह चौहान (File Photo)
News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2018, 5:14 PM IST
जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर हुए पथराव के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनके खून की प्यासी है. शिवराज ने कहा, 'अगर मैं मर भी गया तो दूसरा जन्म लेकर जनता की सेवा करूंगा. मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कमलनाथ से पूछ रहा हूं कि आप कांग्रेस को किस दिशा में ले जा रहे हैं.'

सीधी में जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर हुए पथराव के बाद शिवराज ने कहा कि अभी तक विचारों की राजनीति होती थी लेकिन अब गंदी राजनीति होने लगी है. यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. शिवराज सिंह चौहान ने नेता प्रतिपक्ष के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूरे मध्यप्रदेश में घूम रहा हूं, चुरहट में ही ये क्यों हुआ है. उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच में ही सब कुछ सामने आ गया है.

इससे पहले पथराव के मामले में एमपी के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस मुख्यमंत्री शिवराज की हत्या करवाना चाहती है. न्यूज18 से बातचीत में गृहमंत्री ने कांग्रेस पर सीधा आरोप लगाया. उनके अनुसार सीएम शिवराज की लोकप्रियता से कांग्रेस बौखलाई हुई है और विधानसभा चुनावों में अपनी हार देखकर कांग्रेस ऐसा कर रही है. ये बहुत ही निंदनीय है. उन्होंने यह भी कहा कि शिवराज की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी.

वहीं इस मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पथराव की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. इसके दोषी सामने आने चाहिए और उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होना चाहिए.

ये पढ़ें- एमपी के गृहमंत्री बोले, शिवराज की हत्या करवाना चाहती है कांग्रेस!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर