शिवराज सिंह चौहान का दिग्विजय पर तंज, कहा- बंटाधार रिटर्न्स

File Photo- Shivraj
File Photo- Shivraj

शिवराज ने भोपाल से लड़कर दिग्विजय सिंह से बदला लेने की बात पर कहा कि बदला लेने की प्रवत्ति नहीं है, मिशन के लिए काम करता हूं. भोपाल से सोच समझकर प्रत्याशी उतारेंगे

  • Share this:
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह के भोपाल से चुनाव लड़ने पर तंज कसा है. उन्होंने दिग्विजय सिंह को बंटाधार रिटर्न्स बताया है. शिवराज ने कहा कि बीजेपी के सामने कोई चुनौती नहीं है और मैं किसी व्यक्ति को इतना महत्व नही देता हूं.

दरअसल, कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को भोपाल से लोकसभा चुनावों में उम्मीदवार बनाया है. इस पर शिवराज ने कहा कि भोपाल में बीजेपी ही जीतेगी.वहीं खुद के भोपाल से चुनाव लड़ने पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी जो फैसला लेगी शिरोधार्य होगा.

वहीं शिवराज ने भोपाल से लड़कर दिग्विजय सिंह से बदला लेने की बात पर कहा कि बदला लेने की प्रवत्ति नहीं है, मिशन के लिए काम करता हूं. भोपाल से सोच समझकर प्रत्याशी उतारेंगे. शिवराज ने भोपाल समेत प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतने का दावा किया.



कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को दी खुली चुनौती, कहा- भोपाल से चुनाव लड़ने को तैयार
उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी से बड़े झूठ इस दुनिया मे कोई नहीं है. वो जैसे हैं वैसा दूसरों को कहने का प्रयास करते हैं. मोदी का पराक्रम और पारदर्शिता अपने आप मे उदाहरण है. शिवराज ने कहा कि अब सूरज पर थूकोगे तो अपने आप पर ही आएगा.

शिवराज ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दे पर राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण है. पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों को जनता जवाब देगी. प्रियंका गांधी की बोट यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि केवल वोट यात्रा है जिसे जनता गंभीरता से नही लेती.

कमलनाथ सरकार पर भी शिवराज ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने अपराध और पाप किया है. किसानों को ठगा गया है छला गया है. कर्जमाफी का भी कांग्रेस ने वादा पूरा नही किया. किसानों के खाते में पैसे आने से कांग्रेस डर रही है. उन्हें डर है कि खाते में पैसे आए तो मोदी जी की लोकप्रियता बढ़ेगी.

शिवराज ने कहा कि बीजेपी का अभियान शुरू हो रहा है. 24 और 26 को लोकसभा क्षेत्रों में सभाएं होंगी. विजय के लिए हमारा अभियान शुरू हो रहा है. शिवराज ने दावा किया कि बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी और प्रधानमंत्री दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे.

यह पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: टिकट कटने से नाराज अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज