Home /News /madhya-pradesh /

विराट कोहली की तरह धुआंधार बैटिंग करेंगे शिवराज- मुरलीधर राव के इस बयान के क्या हैं मायने!

विराट कोहली की तरह धुआंधार बैटिंग करेंगे शिवराज- मुरलीधर राव के इस बयान के क्या हैं मायने!

MP BJP NEWS. भोपाल में आज बीजेपी बूथ विस्तारक योजना के लिए एप लॉन्च किया गया.

MP BJP NEWS. भोपाल में आज बीजेपी बूथ विस्तारक योजना के लिए एप लॉन्च किया गया.

MP Political News. बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए कहा है कि वो विराट कोहली की तरह धुआंधार बैटिंग करेंगे. बीजेपी शासित राज्यों में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री बदलने जाने की परंपरा के बीच राव के इस बयान के नये मायने निकाले जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. भारतीय क्रिकेट टीम में टेस्ट मैच की कप्तानी छोड़ने के बाद सुर्खियों में चल रहे धुरंधर क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) मध्य प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में भी सुर्खियों में छाए हैं. बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के एक बयान से सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. नाम विराट का है लेकिन संदर्भ 2023 के विधानसभा चुनाव का है.

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए कहा है कि वो विराट कोहली की तरह धुआंधार बैटिंग करेंगे. बीजेपी शासित राज्यों में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री बदलने जाने की परंपरा के बीच राव के इस बयान के नये मायने निकाले जा रहे हैं.

बूथ विस्तारक योजना में 100 घण्टे
बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने ये बात बीजेपी के बूथ विस्तारक योजना में 100 घण्टे के समय देने के मुद्दे पर कही. मौका बूथ विस्तारक योजना के डिजिटल फॉर्मेशन के लिए बनाए गए संगठन एप की लॉन्चिंग का था.

क्या है मामला ?
भारतीय जनता पार्टी ने 20 तारीख से लेकर 10 दिन तक सभी कार्यकर्ताओं को बूथ विस्तारक योजना में जिम्मेदारी दी है. इसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हैं. लेकिन शिवराज सिंह को 20 जनवरी को कलेक्टर कमिश्नर कॉफ्रेंस में शामिल होना है. इस पर सीएम ने कहा वह 10 दिन के बाद भी काम करके अपना कोटा पूरा करेंगे. मुख्यमंत्री के इस बयान पर जवाब देते हुए प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा आपको 100 घंटे पूरे करने हैं. मुझे मालूम है कि आप विराट कोहली की तरह धुआंधार बैटिंग करेंगे और यह टारगेट पूरा करेंगे.

बीजेपी की बूथ विस्तार योजना
बीजेपी ने 20 तारीख से बूथ विस्तारक योजना का खाका बनाया है. सभी कार्यकर्ताओं को 100 घंटे बूथ पर जाकर बिताने हैं. इसके लिए पार्टी ने बाकायदा एक ‘संगठन’ ऐप भी तैयार किया है. इसमें हर बूथ का और उसके विस्तार के कार्यक्रम का डाटा इकट्ठा किया जाएगा. सोमवार को प्रदेश मुख्यालय में इसी संगठन ऐप का लॉन्चिंग कार्यक्रम रखा गया था.

Tags: Bjp madhya pradesh, CM Shivraj Singh Chouhan, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर