सहयात्रियों की डिमांड पर शिवराज सिंह ने ट्रेन के डिब्बे में छेड़े 'भजन' के राग

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 2, 2019, 12:11 PM IST
सहयात्रियों की डिमांड पर शिवराज सिंह ने ट्रेन के डिब्बे में छेड़े 'भजन' के राग
ट्रेन में शिवराज सिंह ने यात्रियों के साथ गाया भजन

शिवराज सिंह चौहान का ट्रेन में यात्रियों के साथ 'भजन' गाने का एक वीडियो सामने आया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का ट्रेन में यात्रियों के साथ 'भजन' गाने का एक वीडियो सामने आया है. दरअसल, रविवार रात को शिवराज भोपाल-खजुराहो महामना एक्सप्रेस (Bhopal-Khajuraho Mahamana Express) से विदिशा जिले (Vidisha) के बासौदा से भोपाल (Bhopal) लौट रहे थे. इस दौरान ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों (Other Passengers) का उन्होंने अभिवादन (Greetings) किया.

महिला यात्री के आग्रह पर सुनाया 'भजन'

शिवराज जब यात्रियों से बातचीत कर रहे थे, तो उसी समय एक महिला यात्री ने उनसे कहा, "सुना है आप बहुत अच्छा भजन गाते हैं." इसके बाद महिला ने उनसे भजन सुनाने का आग्रह किया. इस पर शिवराज ने कहा अच्छी बात है और उन्होंने 'प्रभु आपकी कृपा से मेरा सब काम हो रहा है...और इसके बाद उन्होंने 'जय-जय, राधे-राधे..' का भजन गाना शुरू कर दिया. इस दौरान उनके साथ बीजेपी सांसद रमाकांत भार्गव भी मौजूद थे.

इस दौरान शिवराज सिंह के भजन गाते ही ट्रेन की कोच में मौजूद यात्री भी ताली बजाकर उनकी ताल से ताल मिलाकर भजन गाने लगे. ट्रेन में हुई इस सुखद अनुभव को शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लोगों से साझा किया है.


Loading...



शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, "भारत में रेलवे हमारे जीवन से कितनी जुड़ी हुई है यह इसका प्रमाण है. सफर के दौरान यात्रियों का आपस में मेल-जोल भले ही क्षणिक होता है, लेकिन काफी लंबे समय तक याद रह जाता है. धन्य है भारत की संस्कृति, ऐसा एकात्म का भाव सिर्फ हमारे देश में ही आ सकता है."

ये भी पढ़ें:- विकास प्रस्ताव केंद्र में लापता,अफसरों की टीम जाएगी दिल्ली

ये भी पढ़ें:- विजयलक्ष्मी साधौ के निवेदन को भी मेधा पाटकर ने ठुकराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 11:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...