कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिवराज और उनके साथियों की शिकायत

पारस जैन और विधायक मोहन यादव पर आरोप है कि उन्होंने उज्जैन में आम जनता को चाय के ऐसे मग बांटे, जिस पर मोदी को एक बार फिर वोट देने की अपील लिखी थी

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 15, 2019, 7:07 PM IST
कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिवराज और उनके साथियों की शिकायत
कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 15, 2019, 7:07 PM IST
मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने आज भोपाल में चुनाव आयोग से बीजेपी नेताओं की शिकायत की. इन नेताओं ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन देकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मंत्री पारस जैन और बीजेपी विधायक मोहन यादव की शिकायत की है.

पारस जैन और विधायक मोहन यादव पर आरोप है कि उन्होंने उज्जैन में आम जनता को चाय के ऐसे मग बांटे, जिस पर मोदी को एक बार फिर वोट देने की अपील लिखी थी. प्रतिनिधि मंडल ने इन सभी नेताओं के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की है.

ये भी पढ़ें - PHOTOS : पुलवामा में तैनात जवान घर आया तो ऐसे हुआ स्वागत



कांग्रेस ने अपने ज्ञापन में उल्लेख किया है कि 14 मार्च को गुना में आयोजित विजय संकल्प यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपत्ति जनक बातें कहीं हैं. उन्होंने अपने भाषण में कहा 15 साल से भूखे कांग्रेसी टूट पड़े हैं. इसी तरह नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने वल्लभ भवन में बैठने वाले अधिकारी कर्मचारियों की तुलना सांप से की थी.कांग्रेस ने इन बयानों को आपत्ति जनकर बताया है.कांग्रेस ने आचार संहिता के उल्लंघन के तहत इन सभी नेताओं पर एफआईआर दर्ज करने की मांग चुनाव आयोग से की है.

ये भी पढ़ें - दमोह : चुनावी रंजिश में कांग्रेस नेता की हत्या, 2 दिन पहले छोड़ी थी BSP
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...