Corona Vaccination : PM मोदी के ऐलान पर शिवराज ने किया स्वागत, कमलनाथ ने कहा बहुत देर कर दी आते - आते 

देशभर में 18+ लोगों का वैक्सीनेशन अब केंद्र सरकार करेगी.

देशभर में 18+ लोगों का वैक्सीनेशन अब केंद्र सरकार करेगी.

Bhopal. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने निशाना साधते हुए कहा कीआदरणीय मोदी जी अगर आपने समय रहते 100 साल में आई सबसे बड़ी विपत्ति को पहचान लिया होता तो देश में इतनी बड़ी संख्या में लोगों की जान नहीं जाती.

  • Share this:

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के देश के नाम संबोधन के तुरंत बाद ही इस पर सियासत भी शुरू हो गयी है. वैक्सिनेशन के बारे में लिये गए फैसले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj) ने पीएम मोदी का आभार जताया है.  पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने निशाना साधते हुए कहा बहुत देर कर दी आते आते.

पूरे देश में 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों के वैक्सिनेशन का काम अब केंद्र सरकार करेगी. सरकार के इस फैसले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा पूरे देश में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का वैक्सिनेशन का कार्य पहले राज्य सरकारें कर रही थीं. लेकिन इस काम में कई कठिनाई आ रही थी. काम सुचारू नहीं हो पा रहा था. कई राज्य वैक्सीन निर्माता कंपनियों पर दबाव बना रहे थे. ग्लोबल टेंडर भी कर रहे थे. यह अभियान बिखर गया था.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- राज्य सरकारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया था कि वैक्सीनेशन का काम केंद्र सरकार के माध्यम से ही कराएं. प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यों के अनुरोध को स्वीकार किया. अब यह काम सुचारू और सफलतापूर्वक किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने भारत सरकार के गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबों को नवंबर तक निशुल्क राशन देने के फैसले का भी स्वागत करते हुए आभार जताया.


कमल नाथ का निशाना

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कहा कीआदरणीय मोदी जी अगर आपने समय रहते 100 साल में आई सबसे बड़ी विपत्ति को पहचान लिया होता तो देश में इतनी बड़ी संख्या में लोगों की जान नहीं जाती समय रहते वैक्सिनेशन हो सकता था, लेकिन तब आप रैलियों में व्यस्त रहे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज