शिवराज ने राधाकृष्णन की पुण्यतिथि पर दे डाली जयंती की शुभकामनाएं!

हालाकि बाद में शिवराज ने ट्वीट हटाते हुए फिर से एक ट्वीट किया


Updated: April 17, 2018, 4:02 PM IST
शिवराज ने राधाकृष्णन की पुण्यतिथि पर दे डाली जयंती की शुभकामनाएं!
File Photo - Shivraj

Updated: April 17, 2018, 4:02 PM IST
देश भले ही पूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन की पुण्यतिथि मना रहा हो, मगर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर के जरिए उनके जन्म दिन की शुभकामनाएं दे डाली हैं. हालाकि उन्होंने बाद में वो ट्वीट हटा लिया.

सीएम शिवराज अपने डिलीट किए हुए ट्विटर पर लिखा था, "अपने असीम ज्ञान के भंडार से देश व समाज को तराशने वाले शिल्पी, भारत रत्न, पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधा कृष्णन को जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि. आपकी अखंड ज्योति के आलोक में हम शिक्षित, समर्थ और नए भारत के निर्माण के लिए संकल्पित हैं."

शिवराज के ट्विटर हैंडिल से किए गए ट्वीट के साथ राधाकृष्णन की तस्वीर भी लगी हुई है. डॉ. राधाकृष्णन की आज मंगलवार 17 अप्रैल को जयंती नहीं बल्कि पुण्यतिथि है. उनकी जयंती पांच सितंबर को होती है, जिस दिन शिक्षक दिवस मनाया जाता है.

हालाकि बाद में शिवराज ने ट्वीट हटाते हुए फिर से एक ट्वीट किया और लिखा कि 'दार्शनिक और राजनेता, भारत के प्रतिष्ठित विद्वान, पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को उनकी पुण्यतिथि की सालगिरह पर याद करते हुए'. इसके बाद उन्होंने सर्वपल्ली राधाकृष्णन के सिद्धांतों का जिक्र किया.

(एजेंसी से इनपुट)
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Madhya Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर